Categories: FILMEntertainment

शेफ रिव्यू: ‘शेफ’ में फैमिली और फूड का ज़ायक़ा (Movie Review: Chef)

फिल्म- शेफ स्टारकास्ट- सैफ अली खान, पद्मप्रिया जानकिरमन, शोभिता धुलिपाला, स्वर कांबले, चंदन रॉय सान्याल निर्देशक- राजा कृष्णा मेनन रेटिंग- 3.5 स्टार सलाम नमस्ते के बाद फिल्म शेफ में एक…

फिल्म- शेफ

स्टारकास्ट- सैफ अली खान, पद्मप्रिया जानकिरमन, शोभिता धुलिपाला, स्वर कांबले, चंदन रॉय सान्याल

निर्देशक- राजा कृष्णा मेनन

रेटिंग- 3.5 स्टार

सलाम नमस्ते के बाद फिल्म शेफ में एक बार फिर सैफ अली खान शेफ की भूमिका में हैं. इस बार सैफ ज़्यादा मेच्योर नज़र आ रहे हैं. पिता-बेटे के रिश्तों को बड़े ही ख़ूबसूरत अंदाज़ में पेश करने की कोशिश की गई है इस फिल्म में. आइए, जानते हैं और क्या ख़ास है फिल्म में.

कहानी

कहानी है थ्री मिशलिन स्टार शेफ रोशन कालरा (सैफ अली खान) की, जिसे बचपन में उसके पापा इंजीनियर बनाना चाहते थे, लेकिन उसे खाना बनाने का शौक़ था. रोशन एक कामयाब शेफ तो बन जाता है, लेकिन रिश्ते पीछे छूट जाते हैं. काम में बिज़ी होने की वजह से वो अपनी पत्नी राधा मेनन (पद्मप्रिया) से भी हो जाता है. राधा सिंगल मदर होने के बाद भी अपने बेटे अरमान (स्वर) को अच्छी तरह संभाल रही है. एक दिन ग़ुस्से की वजह से रोशन की जॉब चली जाती है, वो अपने बेटे के पास कोच्चि चला आता है और बिगड़े हुए रिश्तों को संभालने की कोशिश करता है. क्या रोशन, अरमान और पद्मप्रिया साथ ख़ुशी-ख़ुशी रहते हैं? क्या एक हैप्पी एंडिंग होती है फिल्म की? ये जानने के लिए आपके फिल्म देखनी पड़ेगी.

फिल्म की यूएसपी

सैफ अली खान की ऐक्टिंग बेहतरीन है. फैमिली और रिश्तों पर आधारित इस फिल्म की कहानी नई नहीं है, लेकिन इसे अच्छे से दर्शाया गया है. सैफ को फिल्म में खाना पकाते हुए देखकर आपकी दिलचस्पी भी कूकिंग में बढ़ जाएगी.

सैफ के बेटे के रोल मे स्वर ने भी कमाल का अभिनय किया है.

पद्मप्रिया भी अपने रोल में जंच रही हैं.

फिल्म की यूएसपी है इसका मैसेज, जो आज के पैरेंट्स के लिए बहुत ज़रूरी है. कई बार अापसी झगड़े या ईगो की वजह से पति-पत्नी में इतनी दूरियां आ जाती हैं कि वो अपने बच्चे के बारे में भूल जाते हैं. एक बच्चे के पालन-पोषण के लिए माता-पिता दोनों की ही ज़रूरत होती है.

कहानी बेहद सिंपल, लेकिन प्यारी है.

फिल्म देखने जाएं या नहीं?

ज़रूर जाएं ये फिल्म देखने. ये फिल्म को मॉर्डन फैमिली ड्रामा है, जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: सेलिना जेटली का दर्द…पिता और एक बेटे को खोने के बाद उन्होंने कही ये बातें…

Share
Published by
Priyanka Singh

Recent Posts

अपनी सौतेली मां से इतने छोटे या बड़े हैं बॉलीवुड के ये सितारे, जानें कितना है उम्र की बीच फासला (Know The Age Gap of These Bollywood Stars With Their Step Mom)

चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच प्यार, शादी और तलाक इत्यादि बेहद…

© Merisaheli