सेलिना जेटली का दर्द…पिता और एक बेटे को खोने के बाद उन्होंने कही ये बातें… (Actress Celina Jaitley Opens Up About Losing A Baby And Her Father)

Actress Celina Jaitley

सेलिना जेटली अपने जीवन के सबसे मुश्किल वक़्त से गुज़र रही हैं. दो महीने पहले अपने पिता को खोने के बाद सेलिना ने अपने एक बच्चे को भी खो भी दिया है. 10 सितंबर को सेलिना दूसरी बार जुड़वां बच्चों की मां बनी थीं, जिनका नाम उन्होंने आर्थर जेटली हाग और शमशेर जेटली हाग रखा था. लेकिन इन दोनों में से शमशेर दुनिया को अलविदा कह गए. शमशेर को जन्म के समय से दिल से जुड़ी बीमारी थी, जिसकी वजह से वो इस दुनिया में ज़्यादा वक़्त नहीं बिता सके. 30 सितंबर को ये न्यूज़ सेलिना ने शेयर की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “जीवन हमेशा वैसा नहीं होता, जैसा हम प्लान करते हैं. हमारा बेटा शमशेर जेटली हाग दुनिया की यात्रा पूरी नहीं कर सका.” उन्होंने कहा, “पिछले दो महीने चुनौतीपूर्ण रहे. लेकिन हम अत्यधिक कृतज्ञ हैं कि यूनिवर्स हमें खाली हाथ नहीं छोड़ा.”

[amazon_link asins=’B0154B5PAY,B00DRE1D1Q,B00QPYQVPI,B006LXBSYM,B006LXCLI4,B006LXBB8U’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=”]

सेलिना और पीटर के पहले ही पांच साल के जुड़वां बच्चे हैं, जिनका नाम विंस्टन और विराज है. सेलिना दूसरी बार भी जुड़वां बच्चों की मां बनी थीं.

सेलिना ने कहा, “सुरंग में फैले अंधेरे के आगे रोशनी की किरण होती है, जो हम आर्थर के ज़रिए देखेंगे. शमशेर के बारे में बात करना बहुत मुश्किल है. उम्मीद है कि यह दर्द एक दिन ख़ूबसूरत यादों में बदलेगा, तब तक मेरे परिवार को आशीर्वाद दें.”

यह भी पढ़ें: दिशा यानी दयाबेन की हुई गोदभराई