Categories: FILMEntertainment

FILM REVIEW: कुंग फू योगा है पैसा वसूल फिल्म (Movie Review: Kung Fu Yoga)

फिल्म- कुंग फू योगा (Kung Fu Yoga) स्टारकास्ट- जैकी चैन, सोनू सूद, अमायरा दस्तूर, दिशा पटानी निर्देशक- स्टेनली टोंग रेटिंग- 2.5 स्टार हॉलीवुड फिल्म कुंग फू…

फिल्म- कुंग फू योगा (Kung Fu Yoga)
स्टारकास्ट- जैकी चैन, सोनू सूद, अमायरा दस्तूर, दिशा पटानी
निर्देशक- स्टेनली टोंग
रेटिंग- 2.5 स्टार
हॉलीवुड फिल्म कुंग फू योगा भारत में रिलीज़ हो गई है. फिल्म में तीन बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद, अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी भी हैं. भारता, चाइना और दुबई में शूट हुई इस फिल्म में जैकी चैन के ऐक्शन सीन्स देखने लायक हैं.
कहानी
जैक (जैकी चैन) चाइना के एक मशहूर आर्कियॉलजिस्ट है और उनकी असिस्टेंट हैं कायरा (अमायरा दस्तूर). जैकी एक भारतीय प्रोफेसर अश्मिता (दिशा पटानी) के साथ मिलकर एक टीम बनाते हैं और तिब्बत में खोए भारतीय खजाने की तलाश में निकल जाते हैं. खजाने की तलाश के दौरान जैक की टीम का सामना रैंडल (सोनू सूद) से होता है, रैंडल इस छुपे खजाने को अपने पूर्वजों का खजाना बताते हैं. इन दोनों की लड़ाई में कौन जीतता है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.
फिल्म की यूएसपी और कमज़ोरी
फिल्म की यूएसपी है जैकी चैन का ऐक्शन और उनका बॉलीवुड डांस. इसके अलावा फिल्म में इस्तेमाल की गईं लग्ज़री कारें भी आपको पसंद आएंगी. फिल्म में लग्जरी कार रेस देखने लायक है. दिशा पटानी और अमायरा दस्तूर के ऐक्शन सीन भी काफ़ी अच्छे हैं.
फिल्म देखने जाएं या नहीं?
अगर आप जैकी चैन के फैन हैं और ऐक्शन फिल्में पसंद करते हैं, तो ये फिल्म देख सकते हैं. ऐक्शन फिल्में पसंद करने वालों के लिए ये फिल्म पैसा वसूल साबित होगी. लेकिन जिन्हें ऐक्शन फिल्में नहीं पसंद उन्हें ये फिल्म बोर करेगी.
– प्रियंका सिंह
Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli