Categories: TVEntertainment

MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का मिस्र के ट्रिप के दौरान कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन, सेलेब्स और फैंस सदमे में! (MTV Love School Fame Jagnoor Aneja Passes Away)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर आई है, एमटीवी 'लव स्कूल' पार्ट वन और टु का हिस्सा रह चुके जगनूर अनेजा का दिल का दौरा…

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर आई है, एमटीवी ‘लव स्कूल’ पार्ट वन और टु का हिस्सा रह चुके जगनूर अनेजा का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वो इन दिनों मिस्र की सैर पर थे और अपने ट्रिप की पिक्चर्स भी इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट भी कर रहे थे. जगनूर ने अनुषा दांडेकर के लव स्कूल शो में अपनी गर्लफ्रेंड मोनिका के साथ हिस्सा लिया था, हालाँकि मोनिका से बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था.

जगनूर की इस तरह अचानक मौत की खबर से टीवी जगत के लोग सदमे में हैं, फैंस भी अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से उबरें ही नहीं थे कि एक और दुखद खबर ने उनको हिला दिया.

जगनूर ने मिस्र की अपनी छुट्टियों का एक विडीओ तीन दिन पहले बुधवार को ही पोस्ट किया था और लिखा था कि एक सपना सच हुआ, जब मैंने गीज़ा के महान पिरामिड्स का दौरा किया. मेरी बकेट लिस्ट में से एक और जगह घूमने की हसरत पूरी हुई!

तब कोई नहीं जानता था कि जगनूर की ये ट्रिप उनकी आख़री ट्रिप होगी. पिरामिड के इस विडीओ में जगनूर काफ़ी खुश और एकदम फिट नज़र आ रहे थे, लेकिन कहते हैं न ज़िंदगी का कोई भरोसा नहीं!

जगनूर की अचानक मौत से सेलेब्स और फैंस बेहद शोक में हैं और उनको भारी मन से शोक संदेश दे रहे हैं…

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: मशहूर विलेन रंजीत की बेटी दिव्यांका हैं बेहद खूबसूरत, उनकी तस्वीरें देख लोग अक्सर पूछ बैठते हैं, क्या ये हीरा… (Stunning Pictures: Meet Bollywood Villain Ranjeet’s Beautiful Daughter Divyanka Bedi)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

© Merisaheli