Categories: FILMEntertainment

मुक्केबाज़ स्टार विनीत कुमार सिंह ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से सीक्रेटली रचाई शादी, देखें फोटोज़ (Mukkabaz Actor Vineet Kumar Singh Secretly Ties The Knot With longtime girlfriend Ruchiraa Gormaray, See Pics)

बॉलीवुड और टीवी वर्ल्ड में शादी का सीजन शुरू हो चुका है. कई स्टार शादी की बंधन में बंध चुके हैं और कई सात फेरे…

बॉलीवुड और टीवी वर्ल्ड में शादी का सीजन शुरू हो चुका है. कई स्टार शादी की बंधन में बंध चुके हैं और कई सात फेरे लेने की तैयारी कर चुके हैं और अगले कुछ दिनों में वो भी शादी की बंधन में बंध जाएंगे. इस बीच बॉलीवुड के एक एक्टर ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है, जिसके फोटोज़ अब वायरल हो रहे हैं.

जी हां, यूपी के बनारसी बाबू और अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में अपने अभिनय से सबको हैरान कर देने वाले और ‘मुक्केबाज’ फेम बॉलीवुड एक्टर विनीत कुमार सिंह सीक्रेटली शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने मंगलवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमाराय से बेहद सिंपल तरीके से शादी की, जिसकी फोटोज़ उन्होंने इंस्टाग्राम प्पर शेयर की हैं.

शादी के कुछ पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विनीत ने लिखा है “29/11/2021, आपका हाथ थामे हुए मैं कितनी दूर आ गया. आपको अपने जीवन में पाकर सच में ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं! आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद.”

अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए विनीत कुमार सिंह ने कहा, “हम एक-दूसरे को पिछले 8 सालों से जानते हैं. आखिरकार हमने शादी करने का फैसला किया. मैं कोर्ट मैरिज करना चाहता था लेकिन रुचिरा की इच्छा थी कि सभी रस्मोंरिवाज़के साथ शादी हो, इसलिए एक छोटे से फंक्शन में शादी कर ली, जिसमें दोनों फैमिली के लोग मौजूद थे” बता दें कि शादी ने 29 नवंबर को नागपुर में सात फेरे लिए. शादी महाराष्ट्रीयन और उत्तर भारतीय रीति-रिवाजों और रस्मों के साथ हुई.

विनीत ज़्यादातर अनुराग कश्यप की फिल्मों में नज़र आते हैं. उन्होंने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘अग्ली’, ‘बॉम्बे टॉकीज’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की है. विनीत आखिरी बार फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नज़र आए थे.

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli