Categories: TVEntertainment

नकुल मेहता ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटोज़, स्क्रिप्ट के साथ पोज़ देते हुए फैन्स से पूछा यह सवाल (Nakuul Mehta Shares His Latest Photos, Actor Poses With The Script Asked This Question to Fans)

टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ अपने दूसरे सीज़न के साथ जल्द ही पर्दे पर वापसी करने वाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवी की क्वीन एकता कपूर के इस शो में नकुल मेहता के साथ दिशा परमार की जोड़ी नज़र आने वाली है. करीब 8 साल बाद नकुल और दिशा की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों को देखने को मिलेगी. पहले सीज़न में राम कपूर और साक्षी तंवर को मुख्य भूमिकाओं में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था, लेकिन अब दिशा और नकुल की जोड़ी दूसरे सीज़न में एक नई कहानी के साथ नज़र आएगी. इस बीच नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्टर ने स्क्रिप्ट के साथ पोज़ देते हुए फैन्स से एक सवाल किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के अनुसार, आने वाले सीज़न में नकुल मेहता और दिशा परमार लीड रोल में नज़र आएंगे, जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड़ हैं. इस बीच नकुल मेहता का स्क्रिप्ट के साथ कैमरे के लिए पोज़ करना उनके फैन्स की बेचैनी को और बढ़ा रहा है. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से नकुल ने अपनी स्क्रिप्ट पढ़ते हुए तस्वीरों की एक सीरीज़ शेयर की है. इन तस्वीरों में एक्टर स्क्रिप्ट पढ़ते हुए कैमरे के लिए पोज़ कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: न दिव्यांका त्रिपाठी, न देवोलीना, बड़े अच्छे लगते हैं 2 के लिए फ़ाइनल हुईं दिशा, 8 साल बाद फिर साथ दिखेंगे नकुल मेहता व दिशा परमार! (Bade Achche Lagte Hain 2: Nakuul Mehta & Disha Parmar To Reunite After 8 Years)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘बिल्कुल नए स्क्रीन प्ले की महक… मैं किसकी तैयारी कर रहा हूं? केवल गलत उत्तर!!!’ उन्होंने इस सवाल से अपने फैन्स को छेड़ने की कोशिश की, ताकि वो अनुमान लगा सकें कि उनके पसंदीदा एक्टर आगे किस पर काम कर रहे हैं.

देखते ही देखते नकुल मेहता की तस्वीरें वायरल हो गईं और उनके फैन्स व इंडस्ट्री के दोस्त फौरन ही कमेंट्स के ज़रिए अनुमान लगाने लगे. कुछ ने लिखा- ‘एक्साइटेड’, जबकि कई फैन्स ने कमेंट में लिखा- ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2.’ वहीं कुछ लोगों ने दिशा के नाम का ज़िक्र करते हुए कमेंट कर लिखा- ‘दिशा के साथ रोमांटिक सीन.’ कमेंट्स के अलावा फैन्स नकुल और उनके अच्छे लुक्स की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए. वहीं उनके इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने उन्हें शुभकामनाएं दीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले 9 अगस्त को प्रोड्यूसर एकता कपूर ने साक्षी और राम के साथ बड़े अच्छे लगते हैं के अपकमिंग सीज़न के बारे में अपनी चर्चा की एक झलक शेयर की. उन्होंने एक्टर्स के साथ एक नए सीज़न और इसके आस-पास के आइडिया को लेकर बात की. यह भी पढ़ें: बड़े अच्छे लगते हैं 2.0: दिव्यांका त्रिपाठी के इनकार के बाद अब टीवी की यह फेमस बहू शो में आ सकती हैं नज़र (Bade Achhe Lagte Hain 2.0: After Divyanka Tripathi’s Denial, This Famous TV Actress Can Play The Protagonist in This Show)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के लिए पहले दिव्यांका त्रिपाठी का नाम सुर्खियों में था, लेकिन लुक टेस्ट के बाद दिव्यांका ने इसके लिए मना कर दिया, जिसके बाद टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम लीड एक्ट्रेस के तौर पर सामने आया, लेकिन यहां भी बात नहीं बन पाई और आखिर में दिशा परमार के नाम को नकुल मेहता के अपोज़िट फाइनल किया गया. अब दर्शक जल्द ही दिशा परमार और नकुल मेहता की जोड़ी को पर्दे पर एक बार फिर से देख पाएंगे.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli