बड़े अच्छे लगते हैं 2.0: दिव्यां...

बड़े अच्छे लगते हैं 2.0: दिव्यांका त्रिपाठी के इनकार के बाद अब टीवी की यह फेमस बहू शो में आ सकती हैं नज़र (Bade Achhe Lagte Hain 2.0: After Divyanka Tripathi’s Denial, This Famous TV Actress Can Play The Protagonist in This Show)

साक्षी तंवर और राम कपूर के फेमस सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के दूसरे सीज़न को लेकर लगातार कई खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. जहां पहले ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2.0’ में दिव्यांका त्रिपाठी के लीड रोल में नज़र आने की अटकलें लगाई जा रही थीं, तो वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में एक लाइव चैट के दौरान साफ किया कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं. दरअसल, दिव्यांका ने कहा कि उन्होंने शो के दूसरे सीज़न के लिए लुक टेस्ट दिया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को अस्वीकार कर दिया, क्योंकि वो कैरेक्टर से खुद को कनेक्ट नहीं कर पा रही थीं. दिव्यांका के इनकार के बाद अब टीवी की फेमस बहू देवोलीना भट्टाचार्जी इस शो में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं.

Devoleena Bhattacharjee
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Devoleena Bhattacharjee
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिव्यांका के इनकार के बाद शो के मेकर्स ने टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी से इस शो में लीड रोल के लिए कॉन्टैक्ट किया है. प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, शो के लिए देवोलीना से बात की जा रही है और यह उम्मीद जताई जा रही है कि डील जल्द ही हो जाएगी. देवोलीना ने इसके लिए अपना लुक टेस्ट भी दिया, जो काफी अच्छा लग रहा है. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक कॉल और टेक्स्ट मैसेजेस के जवाब नहीं दिए हैं. यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने रिजेक्ट किया ‘बड़े अच्छे लगते हैं-2’, बताई ये वजह? (Divyanka Tripathi Rejects Bade Acche Lagte Hain-2, Read To Know More)

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि ‘साथ निभाना साथिया’ में नई गोपी बहू का किरदार निभाकर देवोलीना ने खूब लोकप्रियता हासिल की है. यहां तक कि एक्ट्रेस ने साथ निभाना साथिया के दूसरे सीज़न में भी अपने कैरेक्टर को दोहराया है. इसके अलावा देवोलीना सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ चुकी हैं और इसके एक साल बाद उन्होंने एजाज खान की प्रॉक्सी के रूप में ‘बिग बॉस 14’ में प्रवेश किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘इश्कबाज़’ एक्टर नकुल मेहता को ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2.0’ में मेल लीड कैरेक्टर के लिए चुना गया है. चर्चा है कि दिव्यांका नकुल के साथ जोड़ी बनाने में बहुत सहज नहीं थीं, क्योंकि वो नकुल से बड़ी दिख रही थीं. ईटाइम्स से बातचीत के दौरान दिव्यांका ने कहा कि जहां तक मेरे ऑनस्क्रीन उनसे बड़े दिखने की बात की जा रही है, वास्तव में मैं इससे पूरी तरह सहमत हूं. मुझे जब इस शो का ऑफर दिया गया था और बताया गया था कि उन्हें नकुल के अपोज़िट साइन किया जाएगा, तब भी मैं इस ऑनस्क्रीन जोड़ी के बारे में सुनकर हैरान रह गई थी और मेरे परिवार ने भी उसी तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त की थी.

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मुझे ऐसा लग रहा था कि नकुल मेहता और मैं एक साथ स्क्रीन पर मेल नहीं खा पाएंगे या फिर एक साथ अच्छे नहीं दिखेंगे, फिर जब लुक टेस्ट किया गया तो मैंने इस शो को न करने का विचार किया. मुझे लगता है कि मेरी जगह कोई और जो मुख्य भूमिका के लिए चुना जाएगा वो शो के साथ न्याय करेगा. लुक टेस्ट के बाद दिव्यांका ने इस शो को करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद अब देवोलीना उनकी जगह लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं. इस बीच आपको बता दें कि फिलहाल यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि नकुल मेहता इस शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे या नहीं.

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, फिलहाल दिव्यांका त्रिपाठी फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं. टीवी पर संस्कारी बहू के किरदार में नज़र आने वाली दिव्यांका ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपने डेयरिंग अवतार से सबको हैरान कर दिया है. यह भी पढ़ें: ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2.0’ में राम कपूर और साक्षी तंवर नहीं, बल्कि टीवी के ये दो सितारे आएंगे नज़र (These Two Celebs of TV to Replace Ram Kapoor and Sakshi Tanwar in ‘Bade Acche Lagte Hain 2.0’)

Bade Achhe Lagte Hain 2.0
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Bade Achhe Lagte Hain 2.0
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इस शो के पहले सीज़न में राम कपूर और साक्षी तंवर ने मेन लीड किया था. इस सीरियल में दोनों की ऑनस्क्रीन लव स्टोरी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और यह सीरियल घर-घर में काफी फेमस हुआ था. पहले सीज़न की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए शो के मेकर्स अब जल्द ही इस शो के दूसरे सीज़न को लाने की तैयारी में हैं.

×