FILM

इस एक्ट्रेस से वरुण धवन की नज़दीकियां देख जब इनसिक्योर हो गई थीं नताशा दलाल, बेहद दिलचस्प है यह किस्सा (Natasha Dalal became Insecure after Seeing Varun Dhawan’s Closeness with This Actress, This Story is Very Interesting)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स में शुमार वरुण धवन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘बवाल’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वरुण धवन के अपोज़िट जान्हवी कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है. बेशक वरुण धवन ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है. ऐसे में यह सवाल उठना लाज़मी है कि क्या एक्ट्रेसेस से वरुण की क्लोज़नेस को देख नताशा दलाल को जलन होती है? जी हां, हम आपको बता दें कि बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है, जिनसे वरुण की नज़दीकियां देख नताशा दलाल इनसिक्योर महसूस करने लगी थी. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

इसमें कोई दो राय नहीं कि पत्नियां अक्सर अपने पति की किसी लड़की से बढ़ती दोस्ती को देख इनसिक्योर हो जाती हैं और ऐसा सेलेब्स के साथ भी होता है. दरअसल, जब वरुण धवन ने इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब नताशा दलाल एक एक्ट्रेस के साथ एक्टर की बढ़ती नज़दीकियों को देख जलने लगी थीं, जिसके बाद उन्होंने एक्टर के सामने एक ऐसी शर्त रखी, जिसे जानकर किसी को भी हंसी आ सकती है. यह भी पढ़ें: करीना कपूर से लेकर सलमान खान तक, अपनी शर्तें मनवाने के बाद ही ये सितारे फिल्में करते हैं साइन (From Kareena Kapoor to Salman Khan, These Stars Sign Films Only After Agreeing to Their Conditions)

खबरों की मानें तो जब वरुण धवन ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम किया था, तब दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. दोनों की यह डेब्यू फिल्म हिट हो गई थी और उनकी केमेस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद दोनों की जोड़ी कई और फिल्मों में नज़र आई. कई फिल्मों में साथ काम करने के चलते दोनों के बीच दोस्ती और गहरी हो गई, ऐसे में दोनों की नज़दीकियों को देख नताशा दलाल परेशान होने लगी थीं.

आलिया और वरुण की नज़दीकियों से परेशान नताशा दलाल ने एक्टर से कहा कि अब से वो जहां भी जाएंगे, वो भी उनके साथ जाएंगी. इसके बाद से नताशा वरुण धवन की हर फिल्म के सेट पर पहुंचने लगीं और उनकी मुलाकात कई बार आलिया भट्ट से हुई. बार-बार आलिया से मिलने के बाद नताशा को समझ आ गया कि वरुण और आलिया सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

दरअसल, नताशा दलाल फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं, इसलिए शुरुआत में यह सब समझ पाना उनके लिए थोड़ा मुश्किल था. आलिया के साथ वरुण की नज़दीकियों को देख नताशा को लगा था कि दोनों का अफेयर चल रहा है, लेकिन फिर जब उन्हें समझ आया कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं तो उन्होंने फिर कभी एक्टर पर शक नहीं किया. आपको बता दें कि नताशा और वरुण स्कूल फ्रेंड्स थे, जो अब पति-पत्नी बन चुके हैं. यह भी पढ़ें: जब वरुण धवन की इस हरकत से नाराज़ हुए थे सलमान खान, गुस्से में आकर दी थी थप्पड़ मारने की धमकी (When Salman Khan was Angry with Varun Dhawan’s Act, He Threatened to Slap in Anger)

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आलिया और वरुण ने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘कलंक’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli