Entertainment

नीना गुप्ता को वीआईपी लाउंज में नहीं  दी गई एंट्री, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द, बोलीं, ‘मुझे लगा था मैं वीआईपी हूं’ (Neena Gupta denied entry to reserved lounge at Bareilly airport, Actress slams airport authority: ‘Mujhe laga mai VIP hoon’)

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की फाइनेस्ट एक्ट्रेस में से एक नीना गुप्ता (Neena Gupta) शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बीच नीना गुप्ता का एक वीडियो (Neena Gupta shares video) सामने आया हैं जिसमें एक्ट्रेस बता रही हैं कि उन्हें बरेली एयरपोर्ट (Neena Gupta from Bareilly airport) के रिजर्व लाउंज में एंट्री नहीं दी गई. वो एयरपोर्ट अथॉरिटी को खरी खोटी सुनाते भी नजर आ रही हैं.

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने ये वीडियो बरेली एयरपोर्ट से शेयर किया है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर बैठी फ्लाइट का इंतजार कर रही हैं. वहां वो नॉर्मल लाउंज में एक बेंच पर बैठी नजर आ रही हैं और अपनी आपबीती सुना रही हैं. 

वीडियो में नीना कह रही हैं, “मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं. यहां पर मैं रिजर्व लाउंज में जाकर बैठने वाली थी, लेकिन इन लोगों ने मुझे यहां जाने के लिए एलाऊ नहीं किया. मुझे लगा कि ये रिजर्व लाउंज वीआईपी लोगों के लिए है. मुझे लगा कि मैं वीआईपी हूं, पर अभी तक मैं वीआईपी नहीं बनी. और बहुत मेहनत करनी पड़ेगी वीआईपी बनने के लिए. अच्छा है, मेहनत करूंगी वीआईपी बनने के लिए. थैंक यू सो मच.”

हालांकि वीडियो में नीना गुप्ता चीखती चिल्लाती नजर नहीं आ रही हैं, ना ही गुस्सा कर रही हैं, लेकिन उन्होंने नरम अंदाज में एयरपोर्ट अथॉरिटी को आड़े हाथों जरूर लिया है और उन्हें अपने अंदाज में खरी खोटी सुनाई है.

नीना गुप्ता के इस वीडियो पर फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और एयरपोर्ट अथॉरिटी पर गुस्सा निकाल कर नीना गुप्ता को सपोर्ट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘आप अपनी ईमानदारी की वजह से हमेशा वीआईपी हो’ तो एक और फैन ने लिखा, ‘नीना जी, आप जानती हो कि आप क्या हो. इन लोगों को नहीं पता कि सही लोगों की कैसे वैल्यू की जाती है. आपको उनके इवैल्यूएशन की जरूरत नहीं.’ वहीं एक और फैन ने लिखा, ‘आप जहां बैठोगे, वही एरिया वीआईपी बन जायेगा, क्योंकि आप हमारे लिए वीआईपी नहीं वीवीआईपी हो.’ और भी कई यूजर कॉमेंट करके नीना गुप्ता को सपोर्ट कर रहे हैं.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो नीना गुप्ता इस साल ‘लस्ट स्टोरीज 2’ (Lust Stories 2), ‘चार्ली चोपड़ा’ (Charlie Chopra) ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ और ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ फिल्म में नजर आईं. अब फैंस को उनकी वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ (Panchayat 3)का बेसब्री से इंतजार है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

ढोल-ताशांच्या गजरात ‘येड लागलं प्रेमाचं’ मालिकेचा दमदार प्रिमियर साजरा (Premiere Of Marathi Serial ‘Yed Lagale Premache’ Celebrated In Grandeur)

‘येड लागलं प्रेमाचं’ ही नवी मालिका कालपासून स्टार प्रवाह चॅनलवर सुरू झाली. त्याच्या प्रिमियरचा अनोखा…

May 28, 2024

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024
© Merisaheli