Categories: TVEntertainment

सास-ससुर, मम्मी-पापा और पति रोहनप्रीत संग गोल्डन टेम्पल पहुंची नेहा कक्कड़, मत्था टेककर लिया आशीर्वाद (Neha Kakkad visits Golden Temple with husband Rohan Preet, in laws, parents and family, seeks blessings from Baba)

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) पिछले कुछ दिनों से अपने रिक्रिएटेड सॉंग ओ सजना को लेकर न्यूज़ में बनी हुई थीं. कर डांडिया क्वीन फाल्गुनी…

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) पिछले कुछ दिनों से अपने रिक्रिएटेड सॉंग ओ सजना को लेकर न्यूज़ में बनी हुई थीं. कर डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के सुपरहिट गाने ‘मैंने पायल जो छनकाई’ (Maine payal jo chhnakai) का रिक्रिएशन सांग था, जिसके लिए नेहा कक्कड़ को खूब ट्रोल किया गया. फाल्गुनी पाठक से उनकी सोशल मीडिया पर भिड़न्त भी हुई. खैर अब ये मामला शांत हो चुका है और फुरसत मिलते ही नेहा कक्कड़ अमृतसर के गोल्डन टेम्पल (Golden Temple) पहुंच गईं और वहां फैमिली संग मत्था टेककर उन्होंने आशीर्वाद (Neha Kakkad seeks blessings at Golden Temple) लिया.

नेहा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वे पति रोहनप्रीत, सास-ससुर, मम्मी-पापा और फैमिली के साथ अमृतसर पहुंची और अमृतसर पहुंचते ही उन्होंने फैमिली संग गोल्डन टेम्पल में माथा टेका, जिसकी उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा पति रोहन के साथ नज़र आप रही हैं, वहीं कुछ तस्वीरों में उनकी पूरी फैमिली नज़र आप रही है.

ये तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने रब का शुक्र भी अदा किया है और कैप्शन में लिखा है- आखिरकार हम एक साथ दरबार साहब गए. बाबा जी तक इतनी आसानी से पहुंचने में हमारी मदद करने के लिए सभी लोगों को धन्यवाद. बाबा जी को करीब से देखकर और अपने पास रोहू को पाकर, जो इतने प्यार से मेरा हाथ पकड़कर बाबा जी को धन्यवाद दे रहे थे, ये देखकर मैं भावुक हो गई. यह मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत पलों में से एक था. रोहू का साथ देने के लिए धन्यवाद बाबा जी. ️ बाबा जी हर चीज के लिए धन्यवाद.” साथ ही नेहा ने सभी से अपील की कि एक बार वे गोल्डन टेम्पल ज़रूर जाएं.

फैंस नेहा कक्कड़ और उनकी फैमिली पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनकी इस पोस्ट को लाइक कमेंट कर रहे हैं. नेहा के पति रोहनप्रीत ने भी ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जब इतना कुछ देने के लिए रब का शुक्रिया अदा किया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा इन दिनों ‘इंडियन आइडल 13’ (Indian Idol 13) में नजर आ रही हैं. उनके साथ शो में जज के तौर पर विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी नज़र आ रहे हैं. शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं.

Recent Posts

© Merisaheli