Categories: TVEntertainment

करण मेहरा और निशा रावल घरेलू हिंसा मामले में आया नया ट्विस्ट, पत्नी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए एक्टर ने कही ये बात (New Twist in Karan Mehra And Nisha Rawal Domestic Violence Case, Actor Accuses Wife of Assault)

टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्टर करण मेहरा की निज़ी ज़िंदगी में कुछ भी ठीक…

टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्टर करण मेहरा की निज़ी ज़िंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. पहले उनकी पत्नी निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया, जिसके आधार पर एक्टर को गिरफ्तार किया गया और फिर उन्हें रिहा किया गया. इसके बाद करण और निशा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया. अब करण मेहरा और निशा रावल के घरेलू हिंसा मामले में नया ट्विस्ट आ गया है, एक्टर ने अपनी पत्नी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निशा रावल के आरोपों के बाद अब करण मेहरा ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए पत्नी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. करण का कहना है कि उनकी पत्नी निशा उनके साथ मारपीट करती हैं. इससे वो इस कदर तंग आ चुके हैं कि कई बार उनके मन में खुदकुशी करने तक के ख्याल आने लगे थे. जी हां, एक्टर की मानें तो निशा की हरकतों से तंग आकर एक्टर को लगता था कि वो आत्महत्या कर लें. यह भी पढ़ें: निशा रावल को देखकर पहली ही नज़र में दिल हार गए थे करण मेहरा, फिल्मी अंदाज़ में एक्टर ने किया था अपने प्यार का इज़हार (Karan Mehra Was Fell in Love with Nisha Rawal at First Sight, Actor Had Proposed Her in Filmy Style)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ये रिश्ता… के नैतिक यानी करण मेहरा की मानें तो उनकी पत्नी निशा हरदम गुस्से में रहती थीं और उन्हें फिज़िकली एब्यूज़ भी करती थीं. यहां तक कि कई बार गुस्से में आकर निशा उन पर हाथ भी उठा चुकी हैं. वो अक्सर गुस्से में घर की चीज़ों को यहां-वहां फेंकने लगती हैं और तोड़फोड़ करने लगती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने यह भी कहा कि उन्हें लगा कि समय के साथ-साथ शायद निशा ठीक हो जाएंगी और कुछ हद तक उनमें सुधार भी देखने को मिला, लेकिन कुछ ही महीने बाद फिर से निशा पहले की तरह हरकतें करने लगीं. एक्टर ने कहा कि हमारी शादीशुदा ज़िंदगी में पिछले कुछ सालों से चीज़ें ठीक नहीं चल रही थीं और हालात दिन-ब-दिन बद से बदतर होते जा रहे थे. नौबत तो यहां तक आ गई थी कि मैं खुदकुशी के बारे में सोचने लगा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पत्नी द्वारा घरेलू हिंसा का आरोप लगाए जाने पर करण ने दावा किया कि उन्होंने अपनी पत्नी निशा रावल को छुआ तक नहीं, बल्कि उन्होंने खुद अपना सिर दीवार से टकराया और उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया. एक्टर ने कहा कि हमारे 4 बीएचके अपार्टमेंट में सात कैमरे लगे हैं. बेडरूम को छोड़कर हर कमरे में एक कैमरा लगा है. हॉल में कैमरा इस तरह से लगाया गया है कि वह हर कोने को कैप्चर करता है, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि घटना वाले दिन निशा ने कैमरे बंद कर दिए थे. वरना हमारे पास उस दिन की फुटेज होती और चीज़ें साफ हो जातीं. एक्टर ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे यह सब पहले से प्लान किया गया था. यह भी पढ़ें: ‘निशा के पास अब सेफ नहीं है मेरा बेटा’ बोले करण मेहरा, कहा- बेटे कविश की सुरक्षा को लेकर लग रहा है डर! (‘My Son Is Not Safe With Nisha Anymore’, Says Karan Mehra)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि निशा रावल ने 31 मई को मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में पति करण मेहरा के खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि कुछ घंटे बाद ही उन्हें ज़मानत पर रिहा कर दिया गया. 1 जून को निशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी आप बीती सुनाई. निशा ने करण पर मारपीट करने का आरोप लगाने के साथ-साथ बताया कि उनके पति करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है. निशा की मानें तो उन्होंने कई बार हालात सुधारने की कोशिश की, लेकिन जब करण ने उनके साथ मारपीट की तो उन्हें अपने बेटे कविश की सुरक्षा के लिए मीडिया के सामने आने पर मजबूर होना पड़ा.

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli