Categories: FILMEntertainment

लंदन के स्टेडियम से अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर,विराट कोहली को लेकर कही ये दिलचस्प बात..(Anushka Sharma Shares Happy Pic from London, Says-Virat Kohli is Exempted from ‘Don’t’ bring Work Home Rule)

कोरोना काल में जहाँ हर तरफ इस महामारी का प्रकोप छाया है ऐसे समय में बेटी वामिका संग इंडियन क्रिकेट टीम के साथ लंदन पहुंची…

कोरोना काल में जहाँ हर तरफ इस महामारी का प्रकोप छाया है ऐसे समय में बेटी वामिका संग इंडियन क्रिकेट टीम के साथ लंदन पहुंची अनुष्का शर्मा लोगों के गुस्से का शिकार हो रही हैं.इतनी छोटी बच्ची को यूँ बाहर ट्रेवल करवाने पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया है लेकिन इस ट्रोलिंग से लगता है अनुष्का शर्मा को कोई फर्क नहीं पड़ता है तभी तो लंदन पहुंचते ही अनुष्का शर्मा ने अपनी एक शानदार तस्वीर अपने सोशल अकॉउंट पर पोस्ट की है जिसमे अनुष्का लंदन के एक स्टेडियम में हँसते हुए पोज दे रही हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं. अनुष्का की ये तस्वीर सॉउथैम्पटन की हैं जिसमे अनुष्का शर्मा रोज बाउल स्टेडियम की बालकनी में खड़ी दिख रही हैं. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और पूरी इंडियन टीम यहाँ तीन दिनों के लिए क्वारंटीन हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में भी इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन और पति विराट कोहली को लेकर मज़ेदार बात लिखी है. अनुष्का ने लिखा है, ‘काम घर पर मत लाओ कुछ समय के लिए विराट पर लागू नहीं होगा..हम सभी स्टेडियम में ही क्वारंटीन हैं..’

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि बुधवार को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मुंबई एयरपोर्ट की तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं.जिसमे अनुष्का शर्मा बेटी वामिका को मीडिया की नज़रों से बचाने के लिए नन्ही से बच्ची को पूरी तरह से कवर किए हुए थीं. अनुष्का शर्मा की बेटी को इस तरह से ढककर रखने पर लोगों ने उन्हें काफी खरी खोटी भी सुनाई थी.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दरअसल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया के सामने आए। वामिका के जन्म के समय ही दोनों ने इस बारे में मीडिया से साफ़ तौर पर कहा था कि वे वामिका की तस्वीरें न क्लीक करें. हालाँकि अनुष्का को इस तरह से बेटी को ढककर रखने पर बुरी तरह ट्रोल होना पड़ा लेकिन उन्होंने वामिका की तस्वीर अब तक सामने नहीं आने दिया है.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli