‘निशा के पास अब सेफ नहीं है...

‘निशा के पास अब सेफ नहीं है मेरा बेटा’ बोले करण मेहरा, कहा- बेटे कविश की सुरक्षा को लेकर लग रहा है डर! (‘My Son Is Not Safe With Nisha Anymore’, Says Karan Mehra)

ये रिश्ता क्या कहलाता है है कि लीड स्टार करण मेहरा की शादी अब टूटने की कगार पर है. पत्नी निशा रावल ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद उनकी गिरफ़्तारी हुई, पर उन्हें ज़मानत भी मिल गई.

इसके बाद निशा ने भी प्रेस कॉन्फ़्रेन्स कर अपनी बात रखी और करन के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का खुलासा किया. इसके बाद अब करन ने ANI को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उनको अपने बेटे कविश की चिंता सता रही है क्योंकि उनको लगता है कि अब उनका बेटा निशा के साथ सेफ नहीं, इसलिए उन्हें अब डर लग रहा है. करन ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मुझे लगता है कि अब मेरा बेटा निशा के साथ सेफ नहीं है. पहले मैं खुशी-खुशी काविश को निशा के साथ रहने दे रहा था, पर अब मैं नहीं चाहता कि मेरा बेटा किसी भी तरह से इन चीजों से प्रभावित हो. मुझे उसकी फ़िक्र हो रही है और उसके लिए डर लग रहा है. जो कुछ भी हो रहा है वो सब देखना काफी दुखद है.

Karan Mehra

करण का ये भी कहा कि उन्होंने कोई घरेलू हिंसा नहीं की निशा के साथ, निशा झूठ बोल रही है. खुद को चोट पहुंचाकर वो मुझपर आरोप लगा रही है.

इससे पहले निशा ने कहा था कि वो अपने बेटे की कस्टडी अपने पास रखेंगी क्योंकि करण को बेटे को साथ रखने में कोई दिलचस्पी नहीं. करण बेटे की ज़िम्मेदरियों से बचना चाहता है, इसलिए कविश मेरे साथ रहेगा.

Karan Mehra

करण ने इन आरोपों पर भी कहा कि मैं शांति से सब करना चाहता था. हमने तलाक़ लेने का फ़ैसला लिया और बेटे को निशा के पास भी रहने देने को लेकर मैं बखेड़ा नहीं खड़ा करना चाहता था पर निशा ने एलीमनी के तौर पर काफ़ी भारी रक़म की मांग की है जो मुझे मंज़ूर नहीं. इसी के चलते हमारी बहस बढ़ गई है और निशा मुझ पर जो चाहे आरोप लगा रही है.

Karan Mehra and Nisha

निशा और करण के प्यार और जोड़ी को लोग आदर्श मानते थे लेकिन अब इस तरह सरेआम इनका रिश्ता टूटता देख सबको दुःख दे रहा है! बहरहाल अब ये लड़ाई घरेलू हिंसा से बढ़कर बेटे के कस्टडी पर आ पहुंची जिसे देख लगता नहीं कि इनका विवाद जल्द सुलझनेवाला है.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)