Categories: FILMEntertainment

शादी के बाद मुंबई लौटे यामी गौतम और आदित्य धर, हाथों में चूड़ा पहने हुए पति संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई एक्ट्रेस (Newlyweds Yami Gautam And Aditya Dhar Back To Mumbai After Their Wedding)

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और फिल्म मेकर आदित्य धर 4 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने अंतरंग समारोह में परिवारवालों…

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और फिल्म मेकर आदित्य धर 4 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने अंतरंग समारोह में परिवारवालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कुछ दिन हिमाचल प्रदेश में रहने के बाद यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर अब मुंबई लौट आई हैं. न्यूलीवेड्स कपल को बीते शुक्रवार की शाम मुंबई एयर पोर्ट पर स्पॉट किया गया.

नई नवेली दुल्हन यामी गौतम ने बहुत ही सादे तरीके से फिल्म मेकर आदित्य धर से शादी करके बॉलीवुड सेलेब्स को ही नहीं बल्कि अपने फैंस को भी चौंका दिया है. शादी के बाद कुछ दिन हिमाचल प्रदेश में बिताने के बाद बाला एक्टर यामी गौतम अपने हसबैंड आदित्य धर  के साथ मुंबई लौट आई हैं.

कपल को बीते शुक्रवार की शाम को मंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

शादी के बाद पहली बार यामी गौतम को न्यूली वेड्स के अवतार  में देखकर उनके चाहने वाले और प्रशंसक हैरान रह गए.

यामी के मंडी स्थित फार्महाउस में कपल ने साथ फेरे लिए.

एक अंतरंग समारोह में परिवारवालों की उपस्थिति में शादी की रस्में अदा की गई.

 यामी गौतम को 2019 में फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में डायरेक्ट करने वाले उनके फिल्म मेकर पति आदित्य धर ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस में स्पॉट हुए. न्यूली वेड्स यामी पिंक कलर के सूट में बहुत सुंदर लग रही थी.

शनिवार को यामी गौतम बांद्रा इलाके में नज़र आई.

उन्होंने येलो कलर का कुरता और पिंक कलर का प्लाज़ो पहना हुआ था.

इस ट्रेडिशनल आउटफिट में यामी बहुत सुंदर  लग रही थी.

बता दें कि यामी गौतम अपने पति के साथ शुक्रवार की शाम को मुंबई लौटी थीं .

गाड़ी में बैठते समय यामी ने पैपराजिओं को पोज़ भी दिए.

यामी गौतम की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो बता दें कि यामी जल्द ही अपनी अगली थ्रिलर फिल्म- ए गुरुवार की शूटिंग शुरू करेगी. इस फिल्म में यामी एक नए अवतार में नज़र आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी और डिंपल कपाडिया भी हैं.

और भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा पहली बार पहुंचीं अपने न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट ‘SONA’, गोलगप्पे, पकौड़े खाते हुए शेयर की फोटोज़(Priyanka Chopra Visits Her Sona Restaurant in New York, Relishes Pani Puri And Pakora)

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli