Categories: FILMEntertainment

प्रियंका चोपड़ा पहली बार पहुंचीं अपने न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट ‘SONA’, गोलगप्पे, पकौड़े खाते हुए शेयर की फोटोज़ (Priyanka Chopra Visits Her Sona Restaurant in New York, Relishes Pani Puri And Pakora)

प्रियंका चोपड़ा लंदन में शूटिंग कम्पलीट करके न्यूयॉर्क लौट आई हैं और यहां आते ही सबसे पहले वो अपने न्यूली ओपन रेस्टॉरेंट 'SONA' पहुंचीं, जिसकी…

प्रियंका चोपड़ा लंदन में शूटिंग कम्पलीट करके न्यूयॉर्क लौट आई हैं और यहां आते ही सबसे पहले वो अपने न्यूली ओपन रेस्टॉरेंट ‘SONA’ पहुंचीं, जिसकी फोटोज़ उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस यहां अपने कुछ फ्रेंड्स के साथ पहुंची थीं, जिनके साथ उन्होंने फोटोज भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

हालांकि अमेरिका में इंडियन स्वाद परोसने के मकसद से शुरू किया गया ये रेस्टोरेंट मार्च में ही लोगों के लिए खोल दिया गया था, लेकिन उस समय प्रियंका लंदन में थीं और अपनी वेब सीरीज पर काम कर रही थीं, इसलिए तब वो अपने रेस्टोरेंट पहुंच नहीं पाई थीं. लेकिन शूटिंग खत्म करने के बाद जैसे ही वो न्यूयॉर्क पहुंचीं, सबसे पहले वो अपने रेस्टारेंट पहुंचीं और वहां जमकर पानीपुरी, डोसा और पकौड़े खाया.

प्रियंका अपने रेस्टॉरेंट पहुंचकर इतनी एक्साइटेड थीं कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक टेबल के पास बैठी नजर आ रही हैं और उनके सामने ढेर सारी डिशेज़ रखी हुई हैं. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा, ‘सोना अमेजिंग एक्सपीरियंस, फाइनली….’

इसके अलावा उन्होंने वहां की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें देसी गर्ल देसी इंडियन फ़ूड का लुत्फ उठाती नज़र आ रही हैं. यहां प्रियंका ने गोलगप्पे से लेकर डोसे तक का स्वाद चखा और रेस्टॉरेंट के मेनू में क्या खास है इसकी झलक भी दिखाई. फोटो शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी लिखा, जिसमें उन्होंने न सिर्फ रेस्टॉरेंट पहुंचने की खुशी जताई, बल्कि वहां के स्टाफ को भी बधाइयां दीं.

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं आखिरकार ‘सोना’ में हूं और अपने तीन साल की प्लानिंग की मेहनत को देख पा रही हूं. यहां किचन टीम से मिलकर मेरा दिल भर आया, जिन्होंने सोना को इतना अच्छा एक्सपेरिएंस बना दिया. मेरे नाम के निजी डाइनिंग रूम मिमी से लेकर यहां के भारतीय आर्टीज़न्स के खूबसूरत इंटीरियर तक, स्वादिष्ट खाना और यम्मी ड्रिंक्स.. सोना का पूरा अनुभव ही बहुत यूनिक है. न्यूयॉर्क के दिल में बसा ये रेस्टॉरेंट मेरे दिल का भी हिस्सा है.”

बता दें कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने इसी साल मार्च में ‘सोना’ नाम से न्यूयॉर्क में इंडियन रेस्टोरेंट की शुरुआत की थी, जिसकी कई फोटोज भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर उनके फैंस तक ने एक्ट्रेस को ढेरों बधाइयां दी थीं. देखें उनके शानदार रेस्टॉरेंट की इनसाइड फोटोज़:

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

OMG: तो क्या निया शर्मा ने इसलिए टीवी से बना ली दूरी, वजह जानकर यकीन नहीं होगा (OMG: So Why Did Nia Sharma Distance Herself From TV, Will Not Believe Knowing The Reason)

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों अपनी एक्टिंग से ज्यादा…

© Merisaheli