प्रियंका चोपड़ा पहली बार पहुंचीं ...

प्रियंका चोपड़ा पहली बार पहुंचीं अपने न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट ‘SONA’, गोलगप्पे, पकौड़े खाते हुए शेयर की फोटोज़ (Priyanka Chopra Visits Her Sona Restaurant in New York, Relishes Pani Puri And Pakora)

प्रियंका चोपड़ा लंदन में शूटिंग कम्पलीट करके न्यूयॉर्क लौट आई हैं और यहां आते ही सबसे पहले वो अपने न्यूली ओपन रेस्टॉरेंट ‘SONA’ पहुंचीं, जिसकी फोटोज़ उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस यहां अपने कुछ फ्रेंड्स के साथ पहुंची थीं, जिनके साथ उन्होंने फोटोज भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

Priyanka Chopra

हालांकि अमेरिका में इंडियन स्वाद परोसने के मकसद से शुरू किया गया ये रेस्टोरेंट मार्च में ही लोगों के लिए खोल दिया गया था, लेकिन उस समय प्रियंका लंदन में थीं और अपनी वेब सीरीज पर काम कर रही थीं, इसलिए तब वो अपने रेस्टोरेंट पहुंच नहीं पाई थीं. लेकिन शूटिंग खत्म करने के बाद जैसे ही वो न्यूयॉर्क पहुंचीं, सबसे पहले वो अपने रेस्टारेंट पहुंचीं और वहां जमकर पानीपुरी, डोसा और पकौड़े खाया.

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

प्रियंका अपने रेस्टॉरेंट पहुंचकर इतनी एक्साइटेड थीं कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक टेबल के पास बैठी नजर आ रही हैं और उनके सामने ढेर सारी डिशेज़ रखी हुई हैं. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा, ‘सोना अमेजिंग एक्सपीरियंस, फाइनली….’

Priyanka Chopra

इसके अलावा उन्होंने वहां की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें देसी गर्ल देसी इंडियन फ़ूड का लुत्फ उठाती नज़र आ रही हैं. यहां प्रियंका ने गोलगप्पे से लेकर डोसे तक का स्वाद चखा और रेस्टॉरेंट के मेनू में क्या खास है इसकी झलक भी दिखाई. फोटो शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी लिखा, जिसमें उन्होंने न सिर्फ रेस्टॉरेंट पहुंचने की खुशी जताई, बल्कि वहां के स्टाफ को भी बधाइयां दीं.

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं आखिरकार ‘सोना’ में हूं और अपने तीन साल की प्लानिंग की मेहनत को देख पा रही हूं. यहां किचन टीम से मिलकर मेरा दिल भर आया, जिन्होंने सोना को इतना अच्छा एक्सपेरिएंस बना दिया. मेरे नाम के निजी डाइनिंग रूम मिमी से लेकर यहां के भारतीय आर्टीज़न्स के खूबसूरत इंटीरियर तक, स्वादिष्ट खाना और यम्मी ड्रिंक्स.. सोना का पूरा अनुभव ही बहुत यूनिक है. न्यूयॉर्क के दिल में बसा ये रेस्टॉरेंट मेरे दिल का भी हिस्सा है.”

Priyanka Chopra

बता दें कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने इसी साल मार्च में ‘सोना’ नाम से न्यूयॉर्क में इंडियन रेस्टोरेंट की शुरुआत की थी, जिसकी कई फोटोज भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर उनके फैंस तक ने एक्ट्रेस को ढेरों बधाइयां दी थीं. देखें उनके शानदार रेस्टॉरेंट की इनसाइड फोटोज़:

Priyanka Chopra's Restaurant
Priyanka Chopra's Restaurant
Priyanka Chopra's Restaurant
Priyanka Chopra's Restaurant
×