लोगों ने कहा मोटी तो टीवी की निमकी मुखिया ने ऐसे की सबकी बोलती बंद (Nimki Mukhiya Fame Bhumika Gurung’s reaction on her weight)

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल ‘निमकी मुखिया’ में निमकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) पिछले कुछ समय से अपने बढ़ते हुए वज़न को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. ख़बरों की मानें तो भूमिका के बढ़ते हुए वज़न से परेशान होकर शो के मेकर्स ने उन्हें वज़न कम करने तक की नसीहत दे दी, अब निमकी मुखिया ने मोटी कहने वाले लोगों को करार जवाब दिया है.

मोटापे वाली ख़बरों पर निमकी मुखिया ने बेहद ख़ास अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा कि चबी, गोल-मटोल होने में कोई बुराई नहीं है, क्योंकि चबी लोग ज़्यादा क्यूट होते हैं. भूमिका का कहना है कि उन्हें वज़न घटाने की ज़रूरत नहीं है, वो फिट हैं और वज़न कम करने का उनका कोई इरादा भी नहीं है. इतना ही नहीं वो तो यहां तक कहती हैं कि उन्हें गोल-मटोल होने से कोई फर्क नहीं पड़ता और उन्हें लगता है कि उनका वज़न उनकी लंबाई और शारीरिक बनावट के हिसाब से बिल्कुल ठीक है.

वहीं ख़बरों के अनुसार भूमिका के बढ़े हुए वज़न की वजह से शो के मेकर्स की परेशान बढ़ती जा रही हैं. बताया जा रहा है कि शो की कहानी के मुताबिक शादी के बाद निमकी को साड़ी पहननी थी, लेकिन साड़ी में उनका पेट नज़र आता है इसलिए उन्हें सलवार-कमीज़ ही पहनाया जा रहा है. इतना ही नहीं उनके पुराने कपड़े भी उन्हें अब फिट नहीं हो पा रहे हैं, जिसके चलते शो के मेकर्स को उनके लिए नए कपड़े तक बनवाने पड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बिकनी में कहर बरपा रही हैं बिग बॉस फेम अर्शी खान, वायरल हुए बोल्ड Pics

 

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli