Categories: FILMEntertainment

घंटों डी-एक्टिवेट रहने के बाद रिकवर हुआ नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया सच(Nora Fatehi’s ‘deleted’ Instagram account gets restored, Actress shares a statement with fans)

दिलबर गर्ल नोरा फतेही कल से न्यूज़ में बनी हुई हैं. लेकिन इस बार उनके न्यूज़ में बने रहने की वजह बिल्कुल अलग है. दरअसल…

दिलबर गर्ल नोरा फतेही कल से न्यूज़ में बनी हुई हैं. लेकिन इस बार उनके न्यूज़ में बने रहने की वजह बिल्कुल अलग है. दरअसल कल जब फैन्स ने नोरा की पोस्ट देखने के लिए उनका सोशल मीडिया पोस्ट देखा तो उसमें किसी भी तरह का कॉन्टेंट दिखाई नहीं दिया, तो उसमें ‘content unavailable’ दिखाई दिया. नोरा फतेही के फैन्स उनके ट्विटर अकाउंट को देखकर शॉक्ड हो गए कि आखिर नोरा ने अपना अकाउंट डिलीट क्यों किया और देखते ही देखते ट्विटर पर भी #NoraFatehi ट्रेंड होने लगा.

लेकिन अब पता चला है कि नोरा फतेही ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट नहीं किया था, बल्कि उनका अकाउंट हैक हुआ था जिसके बाद उनकी सारी पोस्ट और फॉलोअर्स की लिस्ट गायब हो गई थी. करीब 4-5 घंटे तक गायब रहने के बाद उनका अकाउंट फिर से रिकवर हो गया है. एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनका अकाउंट हैक करने की कोशिश की गई थी, जिसकी वजह से अकाउंट गायब हो गया था.

अकाउंट रिकवर होते ही नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “सॉरी गाइज़, किसी ने जानबूझकर मेरा अकाउंट हैक कर लिया था. कोई हैकर सुबह से ही उनके अकाउंट को हैक करने की कोशिश कर रहा था. इंस्टाग्राम टीम का धन्यवाद जिसने मेरी हेल्प की और जल्दी से जल्दी सब ठीक कर दिया.”

बता दें कि अपने डांसिंग स्किल्स से लोगों को दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वो अक्सर ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, साथ ही अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में भी इसी प्लेटफॉर्म के जरिए फैन्स को जानकारी देती हैं. फैंस भी उन पर खूब प्यार लुटाते हैं. उनके सोशल मीडिया पर 37.6 मिलियन फॉलोवर्स थे.

फिलहाल नोरा दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, जहां से वे लगातार अपने वेकेशन की झलक फैंस के साथ शेयर कर रही थीं. पोस्ट्स शेयर कर रही थीं. वेकेशन की कई फोटोज नोरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. यहां तक कि नोरा ने व्हाइट लायन्स संग भी कुछ फोटोज शेयर की थीं और कैप्शन में लिखा था, “अब से लायन एनर्जी रही, क्योंकि यह बेहद खूबसूरत नजर आते हैं.”

खैर उनका इंस्टाग्राम अकाउंट रिकवर होते ही फैंस खुश हो गए हैं और अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की नेक्स्ट फोटोज़ और वीडियोज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli