Categories: FILMTVEntertainment

देवोलीना भट्टाचार्जी ही नहीं, इन मशहूर अभिनेत्रियों ने भी रचाई है मुस्लिम शख्स से शादी (Not only Devoleena Bhattacharjee, These Famous Actresses have also Married Muslim Men)

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के बीच कभी प्यार, कभी ब्रेकअप तो कभी शादी की खबरें आए दिन सुनने को मिलती है. साथ काम करते-करते कई सितारे सेट पर अपने को-स्टार को दिल दे बैठते हैं और फिर डेटिंग का सिलसिला शुरु हो जाता है. ग्लैमर इंडस्ट्री के सितारों को जब किसी से मोहब्बत हो जाती है तो वो धर्म और मज़हब की दीवार को गिराकर एक-दूसरे का हाथ थाम लेते हैं. हाल ही में टीवी की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज़ शेख से शादी करके हर किसी को चौंका दिया, लेकिन वो मुस्लिम धर्म के लड़के से शादी करने वाली पहली अभिनेत्री नहीं हैं, इनसे पहले टीवी और बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां भी मुस्लिम शख्स से शादी रचा चुकी हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने जिम ट्रेनर शहनवाज़ शेख से शादी की है. मुस्लिम शख्स से शादी करने के लिए एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लव जेहाद कहकर ट्रोल किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि अलग धर्म से जीवन साथी चुनने को लेकर देवोलीना के घरवाले भी उनसे नाराज़ हैं. यह भी पढ़ें: देवोलीना भट्टाचार्जी की शाहनवाज़ संग शादी को यूज़र्स ने बताया लव-जिहाद, श्रद्धा मर्डर केस से तुलना कर कहा- ‘रेस्ट इन फ्रिज…’ एक्ट्रेस ने दिया जवाब, वहीं भाई अदीप भी ख़ुश नहीं हैं इस शादी से… (Devoleena Bhattacharjee Gets Brutally Trolled For Marrying A Muslim Man, Users Say- ‘Rest In Fridge’, Actress Reacts)

ऋचा चड्ढा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी कुछ समय पहले ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल से शादी की है. शादी से पहले दोनों से काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन मुस्लिम शख्स से शादी करने को लेकर ऋचा को भी ट्रोल किया जा चुका है. कपल की शादी को लव जेहाद कहकर लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया.

दीपिका कक्कड़

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘ससुराल सिमर का’ में सिमर की भूमिका निभाने के लिए मशहूर दीपिका कक्कड़ को भी दूसरे मज़हब से अपनी जीवन साथी मिला. शो के सेट पर दीपिका को अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से प्यार हो गया था, जिसके बाद दीपिका ने धर्म बदलकर उनसे शादी कर ली. शादी के लिए दीपिका ने इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया था, जिसके चलते सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा.

करीना कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बाद सैफ अली खान को डेट करना शुरु किया था. करीब दस साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे और फिर शादी के बंधन में बंधे. जब एक्ट्रेस ने सैफ अली खान से शादी की थी, तब उन्हें भी लव जेहाद एंगल के चलते ट्रोल होना पड़ा था. यह भी पढ़ें: टीवी की ‘गोपी बहू’ देवोलीना भट्टाचार्जी से जुड़े हैं ये विवाद, जिनके चलते खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं एक्ट्रेस (Gopi Bahu of TV Devoleena Bhattacharjee Came into Headlines Due to These Controversies Related to Her)

मलाइका अरोड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने डांस से हर किसी को मदहोश करने वाली मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी. जब उन्होंने अरबाज को अपना जीवनसाथी चुना था, तब उन्हें लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा था. हालांकि शादी के कई साल बाद मलाइका और अरबाज के रास्ते अलग हो चुके हैं. मलाइका अब अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

पुन्हा एकदा शाहिद कपूरने खरेदी केली अलिशान प्रॉपर्टी, किंमत वाचून बसेल धक्का ( Shahid Kapoor buys luxury sea-view apartment in Mumbai)

शाहिद कपूर आणि पत्नी मीरा कपूर बी-टाऊनच्या आवडत्या जोडप्यांपैकी एक आहेत आणि अनेकदा सोशल मीडिया…

May 28, 2024

ढोल-ताशांच्या गजरात ‘येड लागलं प्रेमाचं’ मालिकेचा दमदार प्रिमियर साजरा (Premiere Of Marathi Serial ‘Yed Lagale Premache’ Celebrated In Grandeur)

‘येड लागलं प्रेमाचं’ ही नवी मालिका कालपासून स्टार प्रवाह चॅनलवर सुरू झाली. त्याच्या प्रिमियरचा अनोखा…

May 28, 2024

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024
© Merisaheli