Categories: TVEntertainment

एक्टर पार्थ समथान भी हुए कोरोना से संक्रमित, ‘कसौटी जिंदगी के’ की शूटिंग रुकी (Parth Samthaan tests positive for Covid-19, Kasautii Zindagi shoot stopped)

एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अनुराग बासु का किरदार निभा रहे पॉपुलर एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. पार्थ के कोविड पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही टीम ने शूटिंग रोक दी गई है. सेट पर पार्थ के साथ करीब 30 लोग और मौजूद थे. इन सभी को कोरोना टेस्ट करवाने कहा गया है. बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी ये न्यूज कन्फर्म की है.

कोरोना वायरस के चलते नेशनल लॉकडाउन के बाद मुंबई को धीरे-धीरे अनलॉक किया गया था और कुछ ही समय पहले एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के’ की शूटिंग शुरू हुई थी. ‘कसौटी…’ के अलावा पार्थ के एक और शो ‘पवित्र भाग्य’ की शूटिंग भी रुक गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्थ अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे. इस वजह से उन्होंने आज अपना कोरोना टेस्ट कराया और वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दें कि पिछले हफ्ते ही उन्होंने इस शो की शूटिंग को शुरू किया था और उनके साथ ही एरिका फर्नांडीज, करण पटेल, पुका बनर्जी और शुभवी चौकसी जैसे स्टार्स भी शो के शूट के लिए तैयार हुए थे. जिस स्टूडियो शूटिंग चल रही थी, वहां ‘कसौटी जिंदगी के’ और ‘पवित्र भाग्य’ के अलावा नागिन, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य जैसे शोज की शूटिंग भी हो रही थी. बालाजी टेलीफिल्म्स के सभी शो की शूट‍िंग को रोक दिया गया है

पार्थ ने खुद किया कन्फर्म

खबर के वायरल होते ही पार्थ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर शेयर की. उन्होंने ट्वीट किया था, ”हाय दोस्तों, मैंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि ये केवल सामान्य लक्षण हैं. मैं सभी से अपील करता हूं कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए, वे अपना टेस्ट जरूर कराएं. बीएमसी आपकी मदद के लिए हमेशा तैयार है. डॉक्टर्स की गाइडलाइन्स के अनुसार मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. उनकी मदद के लिए मैं शुक्रगुजार हूं. कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें.”

स्टूडियो हुआ सील, 3 दिन की शूटिंग रुकी

सेट पर शूटिंग के दौरान ही कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले पार्थ के बाद अब एकता कपूर का स्टूडियो सैनिटाईजेशन के लिए सील कर दिया गया है और उसे सैनिटाइज किया जाएगा. अब इससे उनके बाकी शोज की शूटिंग भी प्रभावित होगी.

पिछले 24 घण्टे में 10 एक्ट्रेस हुए संक्रमित

पिछले 24 घण्टा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत ही मनहूस सा रहा. महज 24 घंटे के अंदर कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले पार्थ 10वें सेलेब हैं. इसके पहले अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या, अनुपम खेर की मां दुलारी, राजू खेर और उनके परिवार के बाकी दो सदस्य, एक्ट्रेस रेचल व्हाइट भी के भी कोरोना पॉजिटिव आने की खबरें आ चुकी हैं.

बालाजी टेलीफिल्म्स का ऑफिशियल बयान

‘कसौटी जिन्दगी की’ के निर्माता बालाजी टेलीफिल्म्स ने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है, ”हम अपने कई स्टेकहोल्डर्स को बताना चाहते हैं कि ‘कसौटी जिंदगी के’ शो के टैलेंट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब उनका इलाज कराया जा रहा है. हमारी पहली प्राथमिकता है कि हम अपने टैलेंट, प्रोडक्शन क्रू और कर्मचारियों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. हम सारी गाइडलाइन्स को फॉलो कर रहे हैं और प्रशासन द्वारा जारी किए गए सभी मेडिकल प्रोटोकॉल्स को फॉलो करते रहेंगे.”

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रोडक्शन हाउस के बयान को शेयर करते हुए लिखा, ”सभी आवश्यक सावधानी बरती जा रही हैं, एसओपी का पालन किया जा रहा है. बालाजी में स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे पहले आती है. ख्याल रखना. जय माता दी!”

एकता ने लिखा, ‘कसौटी अपने हीरो का इंतजार…’


एकता कपूर ने पार्थ समथान की अपकमिंग वेब सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ का एक वीडियो शेयर किया है, जो ऑल्ट बालाजी पर जल्द ही शुरू होने वाला है, एकता कपूर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “जल्दी ठीक हो जाओ पार्थ.. कसौटी.. अपने हीरो का इंतजार कर रहा है.”

पांचवां टीवी शो जिसके सेट पर कोरोना
मेरे साईं, एक महानायक बीआर अम्बेडकर, सह परिवार सह कुटुम्ब, भाबीजी घर पर हैं के अलावा कसौटी.. पांचवां शो है, जिसके सेट पर कोरोना शूटिंग के दौरान पहुंचा. इनमें ज्यादातर का क्रू ही कोरोना संक्रमित था. बड़े एक्टर में कोरोना संक्रमित होने वाले में पार्थ समथान पहले एक्टर हैं.

Meri Saheli Team

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli