Categories: TVEntertainment

पवित्रा पुनिया ने बताया शहनाज़ का हाल, कहा अब भी वो सदमे में हैं (Pavitra Punia on Shehnaaz Gill’s health: She is not in a good frame of mind right now)

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को तीन हफ्ते गुज़र चुके हैं, लेकिन उनके फैन्स अब भी अपने इस फेवरेट एक्टर को मिस कर रहे हैं और…

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को तीन हफ्ते गुज़र चुके हैं, लेकिन उनके फैन्स अब भी अपने इस फेवरेट एक्टर को मिस कर रहे हैं और लगातार उन्हें याद कर रहे हैं. सिडनाज़ के फैंस इस जोड़ी के बिखर जाने से भी बेहद दुखी हैं और लगातार शहनाज़ का हाल जानना चाह रहे हैं. और अब पवित्रा पुनिया ने शहनाज़ का हाल बयां करते हुए कहा है कि सिड के गुज़र जाने के 21 दिन बाद अब भी शहनाज़ इस सदमे से उबर नहीं पाई हैं.

पवित्रा पुनिया हाल ही में मीडिया से बात कर रही थीं. इस दौरान ये पूछे जाने पर कि शहनाज़ अब कैसी हैं, पवित्रा ने बताया कि, अब तक मैं ही इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हूँ कि सिड अब इस दुनिया में नहीं हैं तो शहनाज़ का क्या हाल होगा आप समझ सकते हैं. मैंने अब तक उससे बात नहीं की है. मुझे लगता है कि इस समय उसे परेशान नहीं करना चाहिए और उसे थोड़े दिन अकेला छोड़ देना चाहिए, ताकि वो शांति से रह सके. मुझे नहीं लगता कि इस समय वो बात करने की हालत में होगी, तो ऐसे में उससे ये पूछना तो अच्छा नहीं लगता कि कैसी हो, जबकि हम जानते हैं कि इस समय वो सदमे में है और अच्छे फ्रेम ऑफ़ माइंड में नहीं है.

लेकिन पवित्रा ने ये भी कहा कि वो चाहती हैं कि शहनाज़ जल्दी ही नॉर्मल हों और काम पर लौटें. “हम सब चाहते हैं कि वो जल्दी ठीक हो, नॉर्मल हो और जल्दी काम पर लौटे. आई होप सिद्धार्थ भी जहां कहीं होगा, यही चाहता होगा कि दोनों जो कुछ साथ मिलकर हासिल करना चाहते थे, वो अब नाज़ हासिल करे. तो नाज़ की ज़िम्मेदारी अब बढ़ गई है.”

इससे पहले पवित्रा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सिद्धार्थ-शहनाज़ का रिश्ता गर्लफ्रेंड या दोस्ती का नहीं, बल्कि पति-पत्नी से भी बढ़कर था और उनका ये बयान तब काफी सुर्खियों में आया था.

बता दें कि पवित्रा पुनिया सिद्धार्थ शुक्ला से काफी क्लोज़ थीं और उनके साथ 2011 में एक टीवी शो ‘लव यू ज़िंदगी’ भी कर चुकी हैं, जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी. इसके अलावा पवित्रा इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर भी सुर्खियों में हैं, जिसमें वे कमाल की लग रही हैं और लोग उनकी तुलना करीना कपूर से कर रहे हैं. आप भी देखें उनकी फोटोज़:

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli