Categories: TVEntertainment

Covid-19 संक्रमण की वजह से ‘पवित्र रिश्ता-2’ फेम शाहीर शेख के पिता का निधन, अली गोनी ने दी श्रद्धांजलि (‘Pavitra Rishta-2’ Actor Shaheer Sheikh’s Father Dies Due To Covid-19 Infection)

टेलीविज़न इंडस्ट्री के पॉप्युलर एक्टर शाहीर शेख के पिता शाहनवाज़ शेख का बुधवार की रात को निधन हो गया, सूत्रों से मिली खबर के अनुसार एक्टर के पिता कोरोना संक्रमण से ग्रसित थे.

‘कुछ रंग प्यार के’ और पवित्र रिश्ता-2′ में मुख्य किरदार निभाने वाले लोकप्रिय अभिनेता शाहीर शेख के पिता शाहनवाज़ शेख का बीते बुधवार यानि 19 जनवरी की रात को निधन हो गया. अभिनेता के पिता Covid-19 से ग्रसित होने के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे. ‘पवित्र रिश्ता-2’ के एक्टर ने 18 जनवरी को ट्वीटर पर ट्वीट करके सूचित किया था कि उनके पिता की हालत बहुत नाज़ुक है. वे अपने चाहने वालों और फैंस से अनुरोध करते हैं कि  वे उनके पिता के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करें.

टीवी इंडस्ट्री के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस-14’ में चौथे स्थान पर रहनेवाले एक्टर अली गोनी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अभिनेता शहीर शेख के पिता के देहांत की खबर की पुष्टि की है. इस दुखद खबर की पुष्टि करते हुए अली गोनी ने लिखा है, ” इन्ना लिल्लाहि व इन्ना  इलाही राजी’उन.. अल्लाह अंकलजी की आत्मा को शांति दें भाई  @Shaheer_S स्ट्रांग रहें भाई!”

एक्टर शाहीर शेख ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “कोविड के गंभीर संक्रमण की वजह से मेरे अब्बा वेंटिलेटर पर हैं… प्लीज़ अपनी प्रार्थना में उनके अच्छे स्वास्थ्य की दुआ करें.”

‘ये रिश्ता या कहलाता  है…’ में मुख्य किरदार निभाने वाली हिना खान ने शाहीर के ट्वीट को रिपोस्ट किया है और फैंस से उनके पिता के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया है. हिना ने लिखा, ”धैर्य रखो मेरे दोस्त, मैंने तुमसे कहा था कि वे बहुत जल्द ही स्वस्थ और खुश होकर घर आएंगे, इंशाअल्लाह.”

बता दें कि हिना खान के पिता का देहांत पिछले साल अप्रैल 2021 में  हो गया था. हिना खान और शाहीर शेख ने 2 म्यूजिकल वीडियो ‘बारिश बन जाना’ और ‘मोहब्बत है’ में साथ काम किया है.

   और भी पढ़ें: रियल लाइफ में नंबर वन की नशेड़ी हैं टीवी की ये 5 एक्ट्रेस (These 5 TV Actresses Are Number One Addicts In Real Life)

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024

अवनीत कौरच्या कान्स पदार्पणाने जिंकली सर्वांची मन, भारतीय संस्कारांचे पदार्पण (Avneet Kaur Touches The Ground During Cannes Red Carpet Appearance, Her Indian Sanskar Is Winning Hearts) 

77 वा कान्स फिल्म फेस्टिव्हल सुरू आहे. बॉलिवूडपासून हॉलिवूडपर्यंतचे सितारे कान्सच्या रेड कार्पेटवर आपली जादू…

May 25, 2024
© Merisaheli