Categories: TVEntertainment

Big Boss11: लोगों को दिख रहा है शिल्पा का असली चेहराः गोरी मैम (People can see how Shilpa Shinde is in real life, former Bhabhiji Ghar Par Hai co-star Saumya Tandon speaks up)

मात्र 3 दिनों में पता चल जाएगा कि बिग बॉस 11 का विजेता कौन है. फैन्स अपने उत्साह को छुपा नहीं पा रहे हैं. कौन…

मात्र 3 दिनों में पता चल जाएगा कि बिग बॉस 11 का विजेता कौन है. फैन्स अपने उत्साह को छुपा नहीं पा रहे हैं. कौन विजेता होगा इसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. सेलेब्रिटीज़ भी अपने फैन्स को उनके फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए कह रहे हैं. एक प्रसिद्ध अख़बार को दिए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे यानी पूर्व अंगूरी भाभी की को-स्टार रह चुकी गोरी मैम यानी सोम्या टंडन (Saumya Tandan) ने शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) से अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरा शिल्पा के साथ प्योर प्रोफेशनल रिलेशनशिप था. मैं सिर्फ़ यह कह सकती हूं कि वो इस रोल के लिए पूरी तरह फिट थीं. अब आम लोग भी देख सकते हैं कि शिल्पा रियल लाइफ़ में कैसी है. मैंने बिग बॉस का एक एपिसोड देखा था, लेकिन बाद में देखने का मौक़ा नहीं मिला.

सौम्या ने कहा कि वे रिएलिटी शो में एक दिन भी नहीं टिक पाएंगी. उन्होंने कहा, “मैं बहुत बड़ी डि़जास्टर होगीं. शो मेकर्स तो मुझे जान से ही मार देंगे, क्योंकि मैं उन्हें विवादित मसाला नहीं दे सकती. मैं झगड़ा नहीं कर सकती.  भाभीजी घर पर हैं शो छोड़ने के पहले शिल्पा और सौम्या में अनबन हुई थी. आपको याद दिला दें कि शिल्पा ने शो के प्रोड्यूसर्स पर सेक्सुअल हैरामेंट का आरोप लगाया था. शिल्पा यह भी कहा था कि मैंने सौम्या को इस बारे में बताया था. इस कॉन्ट्रोवर्सी पर बात करते हुए सौम्या ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि  शो छोड़ने के एक साल बाद भी शिल्पा ने लोगों को उस बारे में बात करने के लिए इतना कुछ कह दिया. मुझे नहीं लगता कि शिल्पा ने शो छोड़ते वक्त यह सोचा था कि वे शो पर दोबारा  लौटेंगी. मुझे यह समझ में नहीं आ रहा कि फिर वे इस बात को लेकर इतना हो-हल्ला हो मचा रही हैं. मुझे इस बात का दुखहै कि उन्होंने मेरा नाम लिया. उन्होंने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया था. मेरा और उनका रिलेशन बहुत प्रोफेशनल था. मैं एक बहुत कॉन्फिडेंट व्यक्ति हूं. इसलिए उनका मेरा बारे में बात करना बहुत बचकाना है. मैं एेसे झूठ बर्दाश्त नहीं कर सकती.

आपको बता दें कि सौम्या ने हाल ही में अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी की और इस नई ज़िंदगी का खुलकर मज़ा ले रही है. उन्होंने यह भी कहा कि मैं लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप रखने की सलाह नहीं दूंगी, क्योंकि वह बहुत भयावह होता है. सौम्या और उनके ब्वॉयफ्रेंड शादी के पहले लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे.

ये भी पढ़ेंः Wedding Bells: राखी सावंत के Ex-Boyfriend कर रहे हैं शादी, देखें पिक्स


 

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

करवा चौथ के लिए 5 न्यू मेहंदी डिज़ाइन्स (Karwa Chauth Special 5 New Mehndi Designs)

करवा चौथ (Karwa Chauth) भारतीय महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर की महिलाएं…

कहानी- दायित्वबोध (Short Story- Dayitvabodh )

एक-दूसरे से मिलने की कल्पनाएं समुद्री लहरों की तरह आकाश को छूने की कोशिश करने…

बिग बॉस 14: राधे मां शो से अचानक क्यों गायब हो गईं, जानें असली वजह (Bigg Boss 14: Why Has Radhe Maa Suddenly Disappeared From The Show?)

टीवी के पॉपुलर और सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 14 वें सीज़न को शुरू…

© Merisaheli