Entertainment

‘सिर्फ फेम, पैसे और पावर के लिए करते हैं शादियां’: बॉलीवुड कपल्स पर नोरा फतेही का शॉकिंग खुलासा, बोलीं- नकली और दिखावा होता है इनका प्यार (‘People Use Wives And Husbands For Networking, Money…’ Nora Fatehi Exposes The Dark Side Of Bollywood Couples)

अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए मशहूर नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिलहाल कुणाल खेमू की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस (Kunal Kemmu’s Madgaon Express) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग लोगों को पसंद आ रही है. इसके अलावा उनका एक इंटरव्यू भी इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस ने कई शॉकिंग खुलासे (Nora Fatehi Exposes Bollywood Couples)  किए हैं, खासकर बॉलीवुड के मैरिड कपल्स पर उन्होंने बातचीत के दौरान खूब निशाना साधा और उनकी पोल खोलकर रख दी.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बताया कि किस तरह फिल्म इंडस्ट्री में लोग नकली प्यार का दिखावा करते हैं. कुछ कपल्स ऐसे हैं, जिन्होंने प्यार के लिए नहीं बल्कि अपने पार्टनर के फेम और पैसों का इस्तेमाल करने के लिए शादी की है. नोरा ने कहा, “ये लोग सिर्फ अपने-अपने मकसद के लिए एक साथ रहते हैं. ये लोग बहुत कैलकुलेटिव हैं. ये अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को मिक्स कर देते हैं, इसलिए डिप्रेस और सुसाइडल फील करते हैं.”

नोरा ने आगे कहा, “ये दबंग शिकारी हैं. ये आपको सिर्फ फेम के लिए यूज करना चाहते हैं. वो मुझसे बात नहीं कर सकते. इसीलिए आप मुझे लड़कों के साथ घूमते या डेटिंग करते हुए नहीं देखते हैं. आज लोग फेम, पैसे और पावर के लिए अपनी लाइफ बर्बाद कर रहे हैं. लोग अपनी पत्नियों या पतियों का इस्तेमाल नेटवर्किंग के लिए और पैसे के लिए भी करते हैं. मुझे लगता है कि किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करने से बुरा कुछ नहीं है जिससे आप प्यार भी नहीं करते, उससे अपने मतलब के लिए शादी कर लो, फिर सालों तक उसके साथ रहो. फिर ऐसे लोग कंप्लेन करते हैं कि वो डिप्रेस क्यों हैं, उन्हें मरने का ख्याल क्यों आ रहा है.”

नोरा ने अपनी बातचीत जारी रखते हुए कहा, “हमारी इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग यही बकवास कर रहे हैं. उनको इसका अंदाजा भी नहीं है. शादी को ये लोग एक प्लान की तरह देख रहे हैं. उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में फर्क करना बंद कर दिया है. इसी वजह से वो खुश भी नहीं हैं. मुझे समझ नहीं आता कि अपनी पर्सनल लाइफ,मेंटल हेल्थ और अपनी खुशी को कैसे बर्बाद कर सकते हो क्योंकि काम तो काम है, लेकिन पर्सनल लाइफ भी तो कुछ है.”

नोरा ने बॉलीवुड कपल्स के बारे में और भी कई बातें की और उनकी पोल खोलकर रख दी.  नोरा रणबीर अलाहाबादिया के पॉडकास्ट शो (Ranveer Allahabadia’s podcast) में पहुंची थीं, जहां उन्होंने दिल खोलकर बातें की.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- समझावन लाल का अनोखा सबक… (Short Story- Samjhavan Lal Ka Anokha Sabak…)

अब तक तो हम सब की घंटी बज चुकी थी कि आशु भैया के वाक्य…

June 13, 2024

पॅरालिम्पिक सुवर्णपदक विजेते मुरलीकांत पेटकर यांना चंदू चॅम्पियन मधील स्वतःचा प्रवास पाहून अश्रू अनावर (Chandu Champion First Screening With Real Hero Murlikant Petkar Gets Emotional)

कार्तिक आर्यनचा 'चंदू चॅम्पियन' हा चित्रपट सध्या खूप चर्चेत आहे. काल या चित्रपटाचं मुंबईत स्क्रिनिंग…

June 13, 2024

केनियात गेलीय दलजित कौर, पतीशी करणार का समेट की सामान घेऊन येणार भारतात (Dalljiet Kaur Seen Partying With Friends after Reaching Kenya instead of Meeting Nikhil Patel)

गेल्या अनेक दिवसांपासून टीव्ही अभिनेत्री दलजीत कौर तिच्या दुस-या लग्नातील मतभेदामुळे चर्चेत आहे. अभिनेत्रीनेही सोशल…

June 13, 2024

फादर्स डे निमित्त संकर्षण कऱ्हाडेने सांगितल्या वडील व मुलांच्या आठवणी ( Sankarshan Karhade Share His Son And Father Memories)

संकर्षण लवकरच झी मराठीवर परीक्षक म्हणून दिसणार आहे. जिथे तो चिमुकल्या स्पर्धकांना मार्गदर्शन करताना दिसेल.…

June 13, 2024
© Merisaheli