Entertainment

‘सिर्फ फेम, पैसे और पावर के लिए करते हैं शादियां’: बॉलीवुड कपल्स पर नोरा फतेही का शॉकिंग खुलासा, बोलीं- नकली और दिखावा होता है इनका प्यार (‘People Use Wives And Husbands For Networking, Money…’ Nora Fatehi Exposes The Dark Side Of Bollywood Couples)

अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए मशहूर नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिलहाल कुणाल खेमू की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस (Kunal Kemmu’s Madgaon Express) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग लोगों को पसंद आ रही है. इसके अलावा उनका एक इंटरव्यू भी इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस ने कई शॉकिंग खुलासे (Nora Fatehi Exposes Bollywood Couples)  किए हैं, खासकर बॉलीवुड के मैरिड कपल्स पर उन्होंने बातचीत के दौरान खूब निशाना साधा और उनकी पोल खोलकर रख दी.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बताया कि किस तरह फिल्म इंडस्ट्री में लोग नकली प्यार का दिखावा करते हैं. कुछ कपल्स ऐसे हैं, जिन्होंने प्यार के लिए नहीं बल्कि अपने पार्टनर के फेम और पैसों का इस्तेमाल करने के लिए शादी की है. नोरा ने कहा, “ये लोग सिर्फ अपने-अपने मकसद के लिए एक साथ रहते हैं. ये लोग बहुत कैलकुलेटिव हैं. ये अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को मिक्स कर देते हैं, इसलिए डिप्रेस और सुसाइडल फील करते हैं.”

नोरा ने आगे कहा, “ये दबंग शिकारी हैं. ये आपको सिर्फ फेम के लिए यूज करना चाहते हैं. वो मुझसे बात नहीं कर सकते. इसीलिए आप मुझे लड़कों के साथ घूमते या डेटिंग करते हुए नहीं देखते हैं. आज लोग फेम, पैसे और पावर के लिए अपनी लाइफ बर्बाद कर रहे हैं. लोग अपनी पत्नियों या पतियों का इस्तेमाल नेटवर्किंग के लिए और पैसे के लिए भी करते हैं. मुझे लगता है कि किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करने से बुरा कुछ नहीं है जिससे आप प्यार भी नहीं करते, उससे अपने मतलब के लिए शादी कर लो, फिर सालों तक उसके साथ रहो. फिर ऐसे लोग कंप्लेन करते हैं कि वो डिप्रेस क्यों हैं, उन्हें मरने का ख्याल क्यों आ रहा है.”

नोरा ने अपनी बातचीत जारी रखते हुए कहा, “हमारी इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग यही बकवास कर रहे हैं. उनको इसका अंदाजा भी नहीं है. शादी को ये लोग एक प्लान की तरह देख रहे हैं. उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में फर्क करना बंद कर दिया है. इसी वजह से वो खुश भी नहीं हैं. मुझे समझ नहीं आता कि अपनी पर्सनल लाइफ,मेंटल हेल्थ और अपनी खुशी को कैसे बर्बाद कर सकते हो क्योंकि काम तो काम है, लेकिन पर्सनल लाइफ भी तो कुछ है.”

नोरा ने बॉलीवुड कपल्स के बारे में और भी कई बातें की और उनकी पोल खोलकर रख दी.  नोरा रणबीर अलाहाबादिया के पॉडकास्ट शो (Ranveer Allahabadia’s podcast) में पहुंची थीं, जहां उन्होंने दिल खोलकर बातें की.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

‘फॅमिली मॅन ३’ सीरिजमध्ये शरद केळकर दिसणार की नाही? अभिनेत्याने स्वत: केला खुलासा (Sharad Kelkar not a part of ‘Family Man 3’: ‘Nobody informed me about it’)

'फॅमिली मॅन ३' या सीरिजची सध्या सर्वत्र चर्चा रंगली आहे. पण या वेळी या सीरिजमध्ये…

May 23, 2024

लेकीच्या नावाच टीशर्ट अभिमानाने घालून मिरवतोय रणबीर कपूर, फोटो व्हायरल (Ranbir Kapoor wears T-shirt having daughter’s name,Netizens shower love on Raha’s father)

रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट त्यांची मुलगी राहा वर खूप प्रेम करतात. दोघेही अनेकदा तिच्याबद्दल…

May 23, 2024

रणबीर कपूर को मामा कहने के बजाय इस नाम से बुलाती हैं भांजी समारा साहनी, इसकी वजह है बेहद दिलचस्प (Niece Samara Sahani Calls Ranbir Kapoor by This Name Instead of Calling Him Uncle, Know The Reason)

कपूर खानदान की बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं,…

May 23, 2024

मी कात टाकली (Short Story: Me Kat Takali)

दिगंबर गणू गावकर तिला बाहुपाशात घेणं तर सोडाच, मनोभावे कधी तिच्या डोईत साधा गजराही माळता…

May 23, 2024
© Merisaheli