Categories: FILMEntertainment

तलाक के बाद मसाबा गुप्ता को फिर से हुआ प्यार: अदिति राव हैदरी के Ex हस्बैंड को कर रही हैं डेट(Post divorce Masaba Gupta finds love again: Dating Aditi Rao Hydari’s ex husband)

नीना गुप्ता की इकलौती बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि मसाबा को फिर से प्यार हो गया है और इस बार जिन्हें ये अपना दिल दे बैठी हैं, उन्हें एक बार फिर प्यार हो गया है. और उनका नया लवर कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पूर्व एक्टर पति सत्यदीप मिश्रा हैं. गोवा में कर रही हैं लॉकडाउन एन्जॉय एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों जहां अपनी शानदार फिल्मों और एक्टिंग को लेकर चर्चा में हैं और इन दिनों मुक्तेश्वर में अपने पति के साथ अच्छा समय बिता रही हैं. वहीं उनकी बेटी और फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी गोवा में लॉकडाउन पीरियड बिता रही हैं. लेकिन गोवा में वो अकेले लॉकडाउन में नहीं हैं, बल्कि उनके साथ यहां अदिति राव हैदरी के एक्स हसबैंड सत्यदीप मिश्रा भी हैं. रिपोर्ट के अनुसार, मसाबा मार्च में वीकेंड मनाने के लिए सत्यदीप मिश्रा के साथ मुंबई से गोवा के लिए निकली थीं, लेकिन इसी बीच लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद वह मुंबई वापस नहीं आ सकीं और तब से वो गोवा में ही हैं. मसाबा और सत्यदीप मिश्रा के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी पिछले कई दिनों से चर्चा में थी और इस खबर के बाद लोग पक्का मान रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबरों के अनुसार मसाबा सत्यदीप के साथ उनके गोवा स्थित घर में ही लॉकडाउन हैं. मसाबा गुप्ता तलाक के बाद से…

नीना गुप्ता की इकलौती बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि मसाबा को फिर से प्यार हो गया है और इस बार जिन्हें ये अपना दिल दे बैठी हैं, उन्हें एक बार फिर प्यार हो गया है. और उनका नया लवर कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पूर्व एक्टर पति सत्यदीप मिश्रा हैं.

गोवा में कर रही हैं लॉकडाउन एन्जॉय
एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों जहां अपनी शानदार फिल्मों और एक्टिंग को लेकर चर्चा में हैं और इन दिनों मुक्तेश्वर में अपने पति के साथ अच्छा समय बिता रही हैं. वहीं उनकी बेटी और फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी गोवा में लॉकडाउन पीरियड बिता रही हैं. लेकिन गोवा में वो अकेले लॉकडाउन में नहीं हैं, बल्कि उनके साथ यहां अदिति राव हैदरी के एक्स हसबैंड सत्यदीप मिश्रा भी हैं.


रिपोर्ट के अनुसार, मसाबा मार्च में वीकेंड मनाने के लिए सत्यदीप मिश्रा के साथ मुंबई से गोवा के लिए निकली थीं, लेकिन इसी बीच लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद वह मुंबई वापस नहीं आ सकीं और तब से वो गोवा में ही हैं. मसाबा और सत्यदीप मिश्रा के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी पिछले कई दिनों से चर्चा में थी और इस खबर के बाद लोग पक्का मान रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबरों के अनुसार मसाबा सत्यदीप के साथ उनके गोवा स्थित घर में ही लॉकडाउन हैं.


मसाबा गुप्ता तलाक के बाद से अकेले ही नजर आ रही थीं, लेकिन पिछले कई दिनों से वह कई बार सत्यदीप मिश्रा के साथ नजर आईं. लॉकडाउन के बाद भी मसाबा और सत्यदीप को गोवा में साथ देखा गया. इसके बाद अब सत्यदीप और मसाबा के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आ रही हैं.


हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन मसाबा और सत्यदीप के इंस्टाग्राम पर दोनों ही एक-दूसरे के पोस्ट्स पर प्यार भरे कमेंट्स करते रहते हैं. दोनों आपस में रोमांटिक कमेंट्स भी शेयर करते रहते हैं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में तो बिना नाम लिए मसाबा ‘मेरे सुंदर’ लिखकर प्यार का इजहार कर चुकी हैं. इतना ही नहीं मसाबा की सभी खास फ्रेंड्स सत्यदीप को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं.

अदिति ने साल 2009 में सत्यदीप मिश्रा से शादी


बता दें कि सत्यजीत मिश्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के एक्स हस्बेंड हैं. अदिति राव हैदरी ने साल 2009 में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी और शादी के चार साल बाद ही 2013 में आपसी कारणों से दोनों का तलाक हो गया. हालांकि अपनी शादी को लेकर कभी अदिति ने कुछ भी खुलकर नहीं कहा, लेकिन अलग होने के बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी की बात मानी और कहा कि वे अब साथ नहीं हैं.

मसाबा ने पिछले साल लिया है तलाक


मसाबा देश की जानी-मानी डिज़ाइनर में से एक हैं और साल 2015 में फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना वर्मा से शादी की थी. साल 2018 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया और फिर पिछले साल सितंबर में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. उनके तलाक के फैसले से सभी दंग थे. नीना गुप्ता के लिए भी उनकी बेटी का ये फैसला चौंकाने वाला था. लेकिन खुद मसाबा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के ज़रिए अपने तलाक की बात लोगों से शेयर की. इसके बाद से ही वो अकेली हो गयी थीं.


Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

जूही चावला ने क्यों छुपाई थी अपनी शादी की बात? जानें जूही के जीवन के अनकहे राज़ (Unknown Facts About Bollywood Actress Juhi Chawla)

बॉलीवुड की चुलबुली हसीना जूही चावला के लाखों फैन्स हैं, लेकिन बात जब पर्सनल लाइफ…

#ट्रेलर: ‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म में देखें उनके उम्दा अभिनय को.. (Trailer Of Dil Bechara- Love Makes Our Life OK…)

आज सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हुआ. जैसे की…

© Merisaheli