Categories: FILMEntertainment

प्रियंका चोपड़ा बेहद मिस कर रही हैं पति निक जोनस को, शेयर की रोमांटिक पलों की तस्वीर, लिपस्टिक के निशान वाली निक की फोटो हुई वायरल! (Priyanka Chopra Misses Hubby Nick Jonas, Shares A Pic Of Her Lipstick Stain On His Head)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हाल ही में बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 में अपने लुक्स और अपनी बेस्ट केमिस्ट्री के लिए काफ़ी सुर्खियाँ बटोरी…

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हाल ही में बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 में अपने लुक्स और अपनी बेस्ट केमिस्ट्री के लिए काफ़ी सुर्खियाँ बटोरी थीं. प्रियंका का लुक और गोल्डन शीयर गाउन काफ़ी ग्लैमरस था और प्रियंका लग रही थीं बेहद हॉट! इसके अलावा निक और प्रियंका की रोमांटिक तस्वीरें भी खासी वायरल हुई थीं.

अब प्रियंका शूटिंग के लिए वापस लौट आई हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति निक की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें निक के कान के पास सिर पर लिपस्टिक का निशान नज़र आ रहा है. ये निशान प्रियंका की लिपस्टिक का है, खुद प्रियंका ने यह बताया है. प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है मेरी लिपस्टिक उन पर… तुम्हें अभी से मिस कर रही हूं! इसके साथ ही प्रियंका ने हार्ट का ईमोजी भी डाला है!

इस तस्वीर को ग़ौर से देखेंगे तो निक के सिर पर कानों के पास लिपस्टिक का दाग साफ़ नज़र आएगा.

प्रियंका और निक काफ़ी वक़्त से लंदन में ही थे लेकिन अब निक अमेरिका लौट आए हैं और प्रियंका लंदन के अपने काम और शूटिंग में व्यस्त हैं. निक का हाल ही में एक बाइक एक्सीडेंट भी हुआ था जिसमें उनकी पसली में चोट आई थी लेकिन वो इससे जल्द उबर गए!

बात प्रियंका की करें तो वो कभी भी अपने प्यार का इस तरह खुलेआम इज़हार करने से कतराती नहीं हैं और निक संग शादी के बाद वो काफ़ी खुश भी लगती हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को भी बेहद पसंद है. यही वजह है कि खबर या कोई भी तस्वीर जब दोनों के बीच की हो तो वो वायरल हो जाती है!

निक भी भारतीय संस्कृति का पूरा सम्मान करते हैं और हाल ही में निक और प्रियंका ने मिलकर भारत में कोरोना के क़हर के चलते फ़ंड्स भी जुटाए थे.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: नागिन 6: रूबीना दिलैक नहीं, बल्कि ये एक्ट्रेस होगी एकता कपूर की नई नागिन! (Naagin 6: Not Rubina Dilaik But This Actress To Play Lead Role In Ekta Kapoor’s Supernatural Show)

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli