नागिन 6: रूबीना दिलैक नहीं,...

नागिन 6: रूबीना दिलैक नहीं, बल्कि ये एक्ट्रेस होगी एकता कपूर की नई नागिन! (Naagin 6: Not Rubina Dilaik But This Actress To Play Lead Role In Ekta Kapoor’s Supernatural Show)

एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन को लोग काफ़ी पसंद करते हैं, इसी शो ने मौनी रॉय को भी नई पहचान दिलाई थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते नागिन के सीज़न 4 और 5 को जल्दी ही पैक कर दिया गया और उन्हें टीआरपी भी ज़्यादा नहीं मिल पाई थी. हालाँकि पिछले सीज़न में सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की केमिस्ट्री को लोगों ने काफ़ी पसंद किया था. लेकिन सीज़न जल्दी ख़त्म कर दिया गया था.

नागिन के चाहनेवालों को अब अगले सीज़न का इंतज़ार है और वो ये भी जानना चाहते हैं कि अगली नागिन कौन होगी. अब तक अटकलें यही थीं कि बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलैक को ये लीड रोल मिलेगा, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ना सुरभि चंदना और न ही रूबीना दिलैक बल्कि नियति फतनानी होंगी एकता की नई नागिन. स्पॉटबॉय की खबर है कि नियति का नाम ऑल्मोस्ट फ़ाइनल हो चुका है.

niyati fatnani

शो के लिए ऑनलाइन ऑडिशंस चल रहे थे जिसमें नियति को फ़ाइनलाइज़ कर लिया गया. नियति ने नज़र में भी काम किया था और सीज़न 5 के लिए भी उनका नाम सोचा गया था लेकिन उस वक़्त सुरभि और हिना खान जैसे बड़े स्टार्स को लेना मेकर्स को ज़्यादा ठीक लगा.

Naagin 6

बात रूबीना की करें तो जब बिग बॉस में बतौर गेस्ट एकता कपूर आई थी तब उन्होंने रूबीना के साथ काम करने की इच्छा जताई थी, इसलिए सभी को लगा रूबीना नागिन के अगले सीज़न का चेहरा बनेंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

Rubina Dilaik

नियति ने नज़र जैसे सुपर नैचरल शो में भी काम किया है तो ये भी एक बड़ी वजह है कि एकता ने अपनी नई नागिन के रूप में उनको चुना!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: Watch: बेबी आयरा को इंग्लिश अल्फाबेट्स सिखाते हुए संजीदा शेख, एक्ट्रेस ने शेयर किया ये क्यूट वीडियो (Sanjeeda Shaikh Shares Adorable Video Of daughter Ayra Learning English Alphabets)