Categories: FILMEntertainment

प्रियंका चोपडा की फिल्म ‘वेंटीलेटर’ ने जीते तीन राष्ट्रीय पुरस्कार (Priyanka Chopra’s Film ‘Ventilator’ bags 3 National Awards)

64 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हो गई है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म वेंटीलेटर को तीन अवॉर्ड्स मिले हैं. प्रियंका चोपडा के…

64 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हो गई है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म वेंटीलेटर को तीन अवॉर्ड्स मिले हैं. प्रियंका चोपडा के पर्पल पेबल पिक्चर्स प्रोडक्शन हाऊस की फिल्म वेंटीलेटर को डॉ. मधु चोपडा और प्रियंका चोपडा ने प्रोड्यूस किया है और राजेश मापुरस्कर फिल्म के निर्देशक हैं.

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में राजेश मापुस्कर को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, रामेश्वर भगत को सर्वश्रेष्ठ एडिटिंग का और आलोक डे को साउंड मिक्सिंग का पुरस्कार मिला. इस पारिवारिक मनोरंजक फिल्म में आशुतोष गोवारिकर और बोमन इरानी के साथ मराठी थिएटर औऱ सिने जगत के कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं.

डॉ मधु चोपड़ा कहती हैं, ” हम काफ़ी ख़ुश हैं. पर्पल पेबल पिक्चर्स ने एक सपना देखा था, वह आज सच हो गया है. दर्शकों ने भी इस फिल्म को सराहा है. मैं उनका भी आभार व्यक्त करती हूं. यह फिल्म हमारे दिल के क़रीब है.”

राजेश मापुस्कर ने कहा, “पहली मराठी फिल्म के लिए यह राष्ट्रीय पुरस्कार जीतना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है. मैं पूरे वेंटीलेटर टीम का और विशेष रूप से निर्माता प्रियंका चोपड़ा और डॉ. मधु चोपड़ा का आभार व्यक्त करता हूं. प्रियंका और डॉ. मधु चोपडा ने मुझ पर भरोसा रखा. फिल्म वेंटीलेटर पर इस वक़्त पुरस्कारों की बरसात हो रही है और राष्ट्रीय पुरस्कार से ज़्यादा भला मैं क्या मांग सकता हूं.”

Share
Published by
Priyanka Singh

Recent Posts

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में…

कहानी- मैं द्रोणाचार्य नहीं हूं… (Short Story- Main Dronacharya Nahi Hun…)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ मास्टार दीनानाथ ने काग़ज़ देखा, तो चौंक पड़े. कल उन्होंने बच्चों को…

रात को नहीं आती है अच्छी नींद, तो बदलें लाइफस्टाइल संबंधी ये आदतें (Change Your Lifestyle Habits For Better Sleep)

दिनभर घर-परिवार, ऑफिस और बाहर की ज़िम्मेदारियां निभाने के बाद भी अगर आपको रात में…

© Merisaheli