Entertainment

ग्रैमी ड्रेस विवाद पर अब प्रियंका चोपड़ा की मां ने दिया ये बयान (Priyanka Chopra’s mother Madhu Chopra defends her Grammys Dress)

पिछले कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा चर्चा में हैं. प्रियंका ने पिछले हफ्ते ग्रैमी अवॉर्ड में बेहद बोल्ड ग्रेम पहना था. प्रियंका ने नाभि के नीचे तक नेकलाइन वाली ड्रेस पहनी थी. जिसके कारण सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया गया. इस पूरे विवाद पर अब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का बयान आया है.  उनका कहना है कि प्रियंका की बॉडी बहुत सुंदर है. ट्रोलर्स का क्या है ये तो कहीं से भी आते हैं. कुछ भी लिखते हैं. कंप्यूटर के पीछे छुपे होते हैं.

इस बारे में मीडिया से बात करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा कि मुझे खुशी है कि प्रियंका ने ऐसा किया. वह इससे और स्ट्रॉन्ग हुई हैं. वह अपनी शर्तों पर जीती हैं. किसी को वे दुख नहीं पहुंचाती हैं. उनकी बॉडी है और वे बेहद खूबसूरत हैं. प्रियंका ने पहनने से मुझे ड्रेस का सैंपल दिखाया था. मुझे लगा कि इसे पहनना थोड़ी रिस्की रहेगा. लेकिन देखिए, उनकी ड्रेस अवॉर्ड्स शो में सबसे बेस्ट रही. जहां तक बात रही ट्रोलर्स की तो वे कंप्यूटर के पीछे छुपकर कुछ भी लिखते हैं. उनकी जिंदगी में कोई खुशी नहीं है. इसलिए वे ऐसा बुरा काम करते हैं, जिससे उन्हें अटेंशन मिले. मैं और प्रियंका दोनों में से कोई भी उन्हें अटेंशन नहीं देता है.

आपको बता दें कि ट्रोल किए जाने पर मधु चोपड़ा से पहले खुद प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट लिखकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था. प्रियंका ने अपनी एक पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा  था कि मैं सोच रही थी कि इस साल की शुरुआत कितनी रोमांचक रही है और अभी तो सिर्फ जनवरी का महीना ही गुजरा है. जिन लोगों से आप प्यार करते हो उन्हें बेतहाशा प्यार करें. आप जैसी जिंदगी जीना चाहते हैं वैसी जियें. इस समय दुनिया में सभी परेशानियों के साथ, अपने और अपने आस-पास सभी के लिए दयालु रहें. मुझे जो प्यार आप सभी से मिला उसके लिए मैं बहुत ही आभारी हूं और जब मुझे प्यार नहीं मिला उसके लिए भी आभारी रहूंगी. आस-पास के लोगों के प्रति दयालु और विनम्र बनें. यह बहुत जरूरी है. यह जिंदगी एक अनमोल तोहफा है.

आपको याद  दिला दें कि इस बार प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 रेड कार्पेट पर पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं. प्रियंका चोपड़ा को एक तरफ जहां ग्रैमी अवार्ड में बोल्ड ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया तो वहीं कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की थी. बॉलीवुड अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने उनकी ड्रेस पर सवाल उठाने वालों को जमकर फटकारा था. सुचित्रा ने प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करते हुए लिखा कि आज की महिला सुंदर और बोल्ड है. मुझे लगता है कि प्रियंका अपने पेट को अपने क्लच के साथ छिपाने की कोशिश नहीं कर रही हैं, उनका आत्मविश्वास और चेहरे पर मुस्कान हर महिला के लिए एक प्रेरणा है, तुम आगे बढ़ों और बढ़ती रहो. मैं कभी किसी महिला की फैन नहीं रही हूं मगर तुम्हारी इस तस्वीर ने मुझे तुम्हारा फैन बना दिया. वहीं  चर्चित डिजाइनर वेन्डेल रॉड्रिक्स ने प्रियंका के आउटफिट के बारे में लिखा, “प्रियंका ने ग्रैमी 2020 में समा बांध दिया. वाकई ये बहुत ही बोल्ड और ब्यूटीफुल है रॉल्फ. इसमें नेकलाइन लॉस एंजेलिस से शुरू होकर क्यूबा तक जाती है. बहुत पसंद आया.”


आपको याद दिला दें इसके पहले मेट गाला साल 2019 में भी प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस और मेकअप की वजह से ट्रोल हुई थीं. न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ गई थीं. प्रियंका ने पारदर्शी ड्रेस पहनी थी और उनके बाल भी अजीब लग रहे थे. प्रियंका के इस लुक की विदेश में तारीफ हुई थी जबकि भारत में यूजर्स ने ट्रोल किया था.

ये भी पढ़ेंः  फ्राइडे बूम: टीज़र, ट्रेलर, जन्मदिन और फिल्मों का चौतरफ़ा धमाल… (Friday Boom: Teaser, Trailer, Birthday And All-Round Blast Of Movies…)

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

अभिनेते फिरोज खान यांच्या निधनामुळे शोककळा (Actor Firoz Khan Known For Imitating Amitabh Bachchan Dies Of Heart Attack)

'भाभीजी घर पर है' फेम अमिताभ बच्चन यांच्यासारखे दिसणारे अभिनेते फिरोज खान यांचे निधन झाले…

May 24, 2024

समझें कुकिंग की भाषा (Cooking Vocabulary: From Blanching, Garnishing To Marination, Learn Cooking Langauge For Easy Cooking)

प्यूरी बनना, बैटर तैयार करना, ग्रीस करना... ये सब रेसिपी के कुछ ऐसे शब्द हैं,…

May 24, 2024

कहानी- एक आदर्श (Short Story- Ek Adarsh)

धीरे-धीरे मेरे नाम से अच्छी के स्थान पर 'आदर्श' शब्द जुड़ गया.ये नाम मुझसे छीन…

May 24, 2024
© Merisaheli