Categories: FILMEntertainment

निकयंका की शादी से नाख़ुश थीं मां मधु चोपड़ा, जानिए वजह (Priyanka’s Mother was Unhappy With Her Wedding)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी (Wedding) को भले ही दो महीने के आस-पास हो गए हैं. लेकिन इस शादी से जुड़ी खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं. ऐसी ही एक और खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. जी हां, हाल ही में प्रियंका ने ख़ुद अपनी शादी को लेकर एलेन डीजेनरेस के चैट शो में एक दिलचस्‍प खुलासा किया. जिसमें उन्‍होंने बताया कि मेरी शादी के दौरान मां मधू चोपड़ा (Madhu Chopra) मुझसे बेहद खफा (Upset) थीं. चैट शो के दौरान मां की नाराजगी की वजह बताते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि शादी में हमने 200 मेहमानों को बुलाया था. जिनमें ज्यादातर परिवार के लोग ही शामिल थे. मेरी मां इसी बात से नाराज थीं कि मैंने शादी में सबको क्यों नहीं बुलाया. वो पूरी शादी मुझसे कहती रहीं कि तुमने अपने हेयर ड्रेसर, ज्वेलरी डिजाइनर को क्यों नहीं बुलाया. मां की इच्‍छा को जाहिर करते हुए उन्‍होंने आगे यह भी बताया, ‘मेरी मां चाहती थीं कि मैं एक पार्टी रखूं, उस पार्टी में तकरीबन 15 हजार लोगों को बुलाया जाए. मां चाहती थीं कि उनकी बेटी की शादी है ऐसे में हर करीबी इंसान को शादी का न्योता जाना जरूरी है.’ गौरतलब है कि प्र‍ियंका की शादी जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में तीनों दिनों तक शाही शादी हुई थी. वहीं प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘द स्काई इज पिंक’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. ये…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी (Wedding) को भले ही दो महीने के आस-पास हो गए हैं. लेकिन इस शादी से जुड़ी खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं. ऐसी ही एक और खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. जी हां, हाल ही में प्रियंका ने ख़ुद अपनी शादी को लेकर एलेन डीजेनरेस के चैट शो में एक दिलचस्‍प खुलासा किया. जिसमें उन्‍होंने बताया कि मेरी शादी के दौरान मां मधू चोपड़ा (Madhu Chopra) मुझसे बेहद खफा (Upset) थीं.

चैट शो के दौरान मां की नाराजगी की वजह बताते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि शादी में हमने 200 मेहमानों को बुलाया था. जिनमें ज्यादातर परिवार के लोग ही शामिल थे. मेरी मां इसी बात से नाराज थीं कि मैंने शादी में सबको क्यों नहीं बुलाया. वो पूरी शादी मुझसे कहती रहीं कि तुमने अपने हेयर ड्रेसर, ज्वेलरी डिजाइनर को क्यों नहीं बुलाया.

मां की इच्‍छा को जाहिर करते हुए उन्‍होंने आगे यह भी बताया, ‘मेरी मां चाहती थीं कि मैं एक पार्टी रखूं, उस पार्टी में तकरीबन 15 हजार लोगों को बुलाया जाए. मां चाहती थीं कि उनकी बेटी की शादी है ऐसे में हर करीबी इंसान को शादी का न्योता जाना जरूरी है.’ गौरतलब है कि प्र‍ियंका की शादी जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में तीनों दिनों तक शाही शादी हुई थी. वहीं प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘द स्काई इज पिंक’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ेंः ईशा अंबानी ने पति के बारे में किए कई खुलासे (Isha Ambani Reveals About Hubby Anand Piramal)

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सुशांत सिंह राजपूत के डुप्लीकेट की फोटो और वीडियो हुआ वायरल, फैन्स ने कहा ये (Sushant Singh Rajput’s Duplicate Photo And Video Goes Viral)

सुशांत सिंह राजपूत के डुप्लीकेट ने फैन्स को एक बार फिर सुशांत की याद दिला…

सोन परी की ‘फ्रूटी’ अब दिखती हैं ऐसी, जानें क्या करती हैं आजकल? (Where Is Son Pari Fame Tanvi Hegde These Days?)

सोन परी टीवी का वो पॉप्युलर सीरियल था, जिसके सभी बच्चे दीवाने थे. आज भी…

कहानी- यशोदा का सच (Short Story- Yashoda Ka Sach)

“संस्कार ख़ून से नहीं, परवरिश से ज़िंदा होते हैं. यशोदा क्या जानती थी कि कृष्ण…

© Merisaheli