ईशा अंबानी ने पति के बारे में किए कई खुलासे (Isha Ambani Reveals About Hubby Anand Piramal)

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी (Daughter) ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी (Wedding) किसे नहीं याद होगी. यह भारत की सबसे शाही शादियों में से एक थी. अब ईशा अंबानी की शादी को एक महीने से अधिक हो गए हैं. आम लोग जानने के लिए उत्सुक हैं कि मुकेश अंबानी की बिटिया को ससुराल में कैसा लग रहा है?

Isha Ambani and Hubby Anand Piramal

Isha Ambani and Anand Piramal

हाल में एक मशहूर मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में ईशा अंबानी ने अपनी शादी और पति के बारे में बहुत-सी बातें बताईं. ईशा ने स्वीकार किया कि आनंद और उनका स्वभाव बिल्कुल अलग है. आनंद को इवेंट्स अटैंड करना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता, जबकि उन्हें पार्टी से प्यार है. ईशा ने बताया,” मुझे अपनी शादी में बहुत मज़ा आया, लेकिन आनंद को इन चीज़ों में ख़ास रूचि नहीं है. वे मुझसे ज़्यादा आध्यात्मिक हैं. लेकिन हम दोनों में कुछ समानताएं भी हैं. हम दोनों को ही अपने परिवार से प्यार है और हम दोनों फूडी हैं. मेरे पिता ने शादी के समय एक स्पीच दी थी और आनंद को पसंद करने के 10 कारण बताए थे. वे कारण बहुत मज़ेदार थे और मेरे डैड ने अंत में कहा था कि यही 10 चीज़ें उनके अंदर भी हैं. वे बिल्कुल सही थे. आनंद कई मामलों में मेरे पिता जैसे ही हैं. ”

Isha Ambani

ईशा यही नहीं रूकीं. उन्होंने यह भी बताया कि आनंद ग्रेट लाइफ पार्टनर कैसे हैं? ईशा के अनुसार,”मुझे उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और स्पीरिचुएलिटी बहुत पसंद है. ईशा ने बताया कि शादी के बाद भी उनका वर्कलाइफ बैलेंस बदला नहीं है.” ईशा के अनुसार,”इस समय काम हम दोनों की पहली प्राथमिकता है. अच्छी बात यह है कि हमारे पैरेंट्स इस बात को समझते हैं. मेरे मायके और ससुराल का वर्क एथिक एक जैसा है. हमारे परिवार के हर एक सदस्य को काम की उपयोगिता मालूम है.”

Isha Ambani

ईशा की शादी शायद ही कोई जल्दी भूल पाए. अपनी शाही गुज्जू शादी के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा,” शादी बहुत अच्छे से संपन्न हो गई. हर दुल्हन की तरह मेरे मन में भी थोड़ा डर था, लेकिन घर पर शादी करना बहुत स्पेशल अनुभव रहा. मेरे अपने जीवन के सबसे ख़ूबसूरत लम्हों को उन लोगों के साथ बांटा, जिन्हें मैं सबसे ज़्यादा प्यार करती हूं.”

ये भी पढ़ेंः टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर बनीं मां (Ekta Kapoor Welcomes Her Baby Boy)