Categories: FILMTVEntertainment

नोरा फतेही संग रिलेशनशिप को लेकर टेरेंस लुईस ने तोड़ी चुप्पी… बोले- राज़ की बात राज़ रहने दो… जानें पूरी खबर! (‘Raaz Ki Baat Raaz Rehne Do’ Terence Lewis On Dating Rumours With Nora Fatehi, Deets Inside)

जहां कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस का अपना स्वैग है तो वहीं नोरा फतेही भी डान्सिंग क्वीन हैं और उनकी ख़ूबसूरती इसमें चार चांद लगा देती है. दोनों…

जहां कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस का अपना स्वैग है तो वहीं नोरा फतेही भी डान्सिंग क्वीन हैं और उनकी ख़ूबसूरती इसमें चार चांद लगा देती है. दोनों ही रिएलिटी शो जज कर रहे हैं और जब व एक साथ मंच पर उतरकर लेग्स शेक करते हैं तब वाक़ई आग लगा देते हैं. उनकी सिज़लिंग केमिस्ट्री को देख अक्सर सबको शक होता है कि दोनों के बीच कुछ तो है और इतना ही नाहीं टेरेंस नोरा के साथ काफ़ी फ़्लर्ट भी करते हैं. यही वजह है कि दोनों की डेटिंग की खबर आग की तरफ़ फैल गई, पर इस खबर में कितनी सच्चाई है ये खुद टरेंसे ने बताया.

एक वेब पोर्टल से बातचीत में उनसे जब पूछा गया कि क्या वो नोरा को डेट कर रहे हैं तब उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- राज की बात राज रहने दो. मैं आपको ऑफ-कैमरा बताऊंगा.

आगे उन्होंने खुद राज़ से पर्दा उठाया और बोले कि हमारे बीच एक हेल्दी दोस्ती है. हां, ये नहीं कह सकते कि हम बेस्ट फ्रेंड हैं रोज़ एक-दूसरे को फ़ोन करते हैं लेकिन हमारी केमिस्ट्री अच्छी है और हम अच्छे दोस्त हैं. नोरा एक पॉज़िटिव इंसान हैं और मन की साफ़ हैं. वो बहुत प्यारी हैं और बहुत मेहनती भी हैं. बहुत अच्छे दोस्त हैं. नोरा रियल हैं, वो नो फ़िल्टर पर्सन हैं, जो दिमाग में होता है वो बोल देती हैं. वो कभी कभी कुछ भी बोल देती हैं बाद में उन्हें एहसास होता है कि ऐसा नहीं कहना चाहिए था, लेकिन फिर वो कहती हैं अब तो कह दिया. वो बेहतरीन डान्सर तो हैं ही पर हम एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे!

तो क्या भविष्य में टेरेंस नोरा को डेट कर सकते हैं इस सवाल पर वो हंस दिए और कहा कि हम प्यार को प्लान नाहीं कर सकते कि भविष्य में किसे डेट करना है.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli