Entertainment

तीसरे तलाक के बाद थेरेपी ले रहे हैं राहुल महाजन, बोले- मैं ठीक नहीं हूं, डर गया हूं, अब कभी प्यार नहीं कर पाऊंगा (Rahul Mahajan reveals taking therapy after three divorces, Says- ‘I am not fit, Darr gaya hoon… Pyaar main nahi kar sakta’)

बिग बॉस से लेकर कई रियलिटी शोज में नजर आ चुके राहुल महाजन (Rahul Mahajan) अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में ज्यादा रहते हैं. खासकर बार बार शादी और तलाक को लेकर वो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार भी वो तलाक की खबरों की वजह से ही न्यूज में बने हुए हैं. उनकी तीसरी शादी भी टूट गई है. तीसरी पत्नी नतल्या (Natalya Ilina) से भी उनका तलाक हो गया है. और इस तलाक के बाद राहुल महाजन इतना टूट गए हैं कि उन्हें थेरेपी लेनी पड़ रही है.

जी हां तीन तीन बार शादी कर चुके राहुल महाजन के भाग्य में लगता है पत्नी सुख लिखा ही नहीं है. तभी तो अब उनकी तीसरी विदेशी पत्नी नताल्या ने भी उनसे रिश्ते तोड़ लिए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार जनवरी 2023 में ही दोनों का तलाक हो चुका था, लेकिन राहुल ने ये बात छिपाए रखी. लेकिन अब उन्होंने अपने तीसरे तलाक पर चुप्पी तोडी (Rahul Mahajan on third divorce) है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो जीवन में तकलीफों से गुजर रहे हैं. राहुल ने कहा, “मैं बहुत सेंसिटिव इंसान हूं, लेकिन मैं किसी को भी अपनी तकलीफें दिखाता नहीं. मेरी जिंदगी में बहुत बड़ा भूकंप आया है. मुझे इसके झटके महसूस हो रहे हैं. जिंदगी का बहुत नुकसान हुआ है…दर्द तो बहुत है. लेकिन जीवन चलता रहता है. आपके पास मजबूत होने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है.”

कहा जा रहा है कि राहुल बेबी प्लान करना चाहते थे, लेकिन नताल्या इसके लिए तैयार नहीं थी और इसी बात को लेकर उनकी राहें अलग हो गई. इस पर रिएक्ट करते हुए राहुल ने (Rahul Mahajan on divorce from Natalya Ilina) कहा, मैं इस रिश्ते में बच्चा नहीं चाहता था. मैंने केवल डिंपी के साथ बच्चे की प्लानिंग की थी. लेकिन उसका मिसकैरेज हो गया. लेकिन नताल्या के साथ मैंने बच्चे की प्लानिंग नहीं की. मैं 48 का हो चुका हूं और अब बच्चा नहीं चाहता.”

राहुल महाजन ने ये भी बताया कि नताल्या से तलाक के बाद उन्हें थेरेपिस्ट की जरूरत पड़ रही है, “मैं इस समय इमोशनली प्रेजेंट नहीं हूं. मैं पहले से ठीक हूं, लेकिन अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हूं. मुझे ठीक होना है, तभी मैं किसी से बात कर सकूंगा, किसी से मिल सकूंगा. लेकिन यह तय है कि मैं अब प्यार नहीं कर सकूंगा, क्योंकि मैं डर गया हूं. मैं अपने थेरेपिस्ट की हेल्प से उस डर पर काबू पाने की कोशिश कर रहा हूं. मुझे ठीक होने की कोशिश कर रहा हूं… लेकिन अभी मैं फिट नहीं हूं.”

अपने इस इंटरव्यू में राहुल ने बताया कि भले ही नताल्या से उनका तलाक हो गया है, लेकिन वो अब भी उनसे प्यार करते हैं. राहुल ने ये भी बताया कि उनके तीनों तलाक म्यूचुअल थे और उन्होंने किसी को भी कोई एलिमनी नहीं दी है. बता दें कि 2018 में 43 साल के राहुल ने 25 साल की नताल्या से शादी रचाई थी. इससे पहले उन्होंने श्वेता सिंह (Shweta Singh) और डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly ) संग शादी की थी, लेकिन दोनों ने ही उन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए और दोनों से ही उनका तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने नताल्या से शादी रचाई थी, लेकिन उनकी ये शादी भी तलाक पर आकर खत्म हो गई.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli