Categories: FILMEntertainment

राहुल रॉय की परिवार समेत कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव, एक्टर हैं काफ़ी हैरान, बोले- बिना घर से निकले, बिना किसी के संपर्क में आए ये संभव कैसे? लंबी पोस्ट में शेयर की अपनी कोविड स्टोरी! (Rahul Roy & His Family Test Positive For Coronavirus, Actor Asks, How Did We Contract This Virus Without Leaving The House?)

ब्रेन स्ट्रोक से ठीक हुए आशिक़ी एक्टर राहुल रॉय और उनका परिवार भी अब कोरोना की चपेट में आ गया है, राहुल इससे काफ़ी हैरान हैं क्योंकि वो लंबे समय से क्वारेंटीन हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लंबी पोस्ट शेयर कर अपनी कोविड स्टोरी शेयर की है. राहुल हैरान हैं और वो समझ नहीं पा रहे हैं कि बिना घर से बाहर गए और लोगों से बिना संपर्क में आए, बिना बातचीत किए उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव कैसे आई!

राहुल लिखते हैं-

मेरा फ्लोर 27 मार्च को सील कर दिया गया था, क्योंकि मेरे पड़ोसी का कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया था, इसलिए एहतियातन कदम उठाते हुए हमें भी 14 दिनों के लिए घर में ही बंद कर दिया गया. मेरा परिवार और मैं 11 अप्रैल को दिल्ली जानेवाले थे, इसलिए हमने 7 अप्रैल को RTPCR टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट 10 अप्रैल को आयी और रिपोर्ट से पता चला कि मेरा पूरा परिवार रोमीर सेन और प्रियंका रॉय कोविड पॉज़िटिव हैं.

हमें कोविड के कोई भी लक्षण नहीं थे और उसी दिन हमें पता चला कि बीएमसी हमारी पूरी सोसाइटी में टेस्ट कर रही है, तो हमने एक बार फिर एंटीजन टेस्ट करवाया, जिसमें हम नेगेटिव पाए गए. हमने इसलिए RTPCR टेस्ट के लिए एक बार फिर सैंपल भेजे, लेकिन उसकी रिपोर्ट अभी तक मुझे मिली नहीं.

बीएमसी ने हमसे आइसोलेशन फॉर्म साइन करवाए, हमारे घर को सैनिटाइज़ किया और डॉक्टर द्वारा भी कई तरह के सवाल किए गए, जैसे- मेरा फैमिली बिज़नेस क्या है? हमारा ऑफ़िस कहां है? कहां-कहां ट्रैवल किया… हाहा पता नहीं इन सवालों का क्या कनेक्शन था. उन्होंने मुझे हॉस्पिटलाइज़ होने की सलाह दी, लेकिन मैंने उन्हें बताया कि हमें किसी भी तरह के कोई लक्षण नहीं. इस पर उन्होंने मुझे सलाह दी कि नियमित रूप से ऑक्सीजन का स्तर जांच करें और एक चार्ट बनाएं, साथ ही दवा लेते रहने की भी हिदायत दी. ब्रेन स्ट्रोक का इलाज करवाने के बाद से ही मैं दवाएं ले रहा हूं.

मैं जानता हूं और मुझे पता है कि कोविड है पर मैं ये समझ नहीं पा रहा कि बिना घर से बाहर गए, बिना लोगों के संपर्क में आए, बिना लोगों से बिना बातचीए किए, बिना वॉक पे गए हम पॉज़िटिव कैसे हैं? हम लोग तीन महीनों से घर से बाहर नहीं निकले और बिनी किसी लक्षण के हमारी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई गई! मेरी बहन तो योगिनी है और वो ब्रीदिंग एक्सपर्ट है. वो प्राचीन तरीक़ों से ब्रीदिंग प्रैक्टिस करती है और तीन महीनों से वो बिना घर से बाहर गए पॉज़िटिव कैसे है? इन सवालों का जवाब मैं कभी नहीं दे पाऊंगा. अब 14 दिन का दूसरा क्वारेंटीन पीरियड खत्म होने का इंतज़ार है और फिर से टेस्ट कराना है.

आप सभी को कहना चाहूंगा कि मास्क पहनें, हाथ धोएं और स्वच्छता का ख़्याल रखें. उम्मीद करता हूं कि आपमें से कोई भी वायरस की चपेट के ना आए, घर में रहें, सुरक्षित रहें! मैं भी आशा करता हूं कि जल्द ही हमारी रिपोर्ट निगेटिव आएगी, आप सभी को ढेर सारा प्यार!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: क्या आपने देखी हैं सुशांत सिंह राजपूत का रोल प्ले करनेवाले सचिन तिवारी की फोटोज? लगते हैं सुशांत के कार्बन कॉपी(Have You Seen Photos Of Sushant Singh Rajput’s Lookalike, Who Is playing Sushant Singh In His Biopic)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli