Entertainment

राहुल वैद्य ने वाइफ दिशा परमार के लिए लिखा अप्रीशिएशन पोस्ट, वीडियो शेयर कर दिखाई एक्ट्रेस की पूरी प्रेग्नेंसी जर्नी (Rahul Vaidya writes appreciation post for his wifey Disha Parmar, Shares her Pregnancy journey, Pens an emotional note)

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी एक्ट्रेस वाइफ दिशा परमार (Disha Parmar) टीवी वर्ल्ड के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं. दोनों इस समय लाइफ का सबसे अच्छा फेज एंजॉय कर रहे हैं. दोनों दो महीने पहले ही एक प्यारी सी बेबी गर्ल (Disha Parmar- Rahul Vaidya’s daughter) के पैरेंट्स बने हैं, जिसका हाल ही में उन्होंने नामकरण किया है. उन्होंने अपनी लिटिल एंजल का नाम नव्या (Navya) रखा है, नामकरण की खूबसूरत तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. और अब राहुल ने अपनी लविंग वाइफ दिशा के लिए अप्रीशिएशन पोस्ट लिखा (Rahul Vaidya’s appreciation post)  है, साथ ही एक वीडियो शेयर कर बिलकुल अलग अंदाज में दिशा की प्रेग्नेंसी जर्नी की झलक (Rahul Vaidya Shares Pregnancy journey of Disha Parmar) भी दिखाई है.

राहुल वैद्य ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दिशा येलो कलर का बॉडीकॉर्न ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो में राहुल ने दिशा की प्रेग्नेंसी जर्नी का पूरा अपडेट दिया है और बताया है कि उनकी प्रेग्नेंसी के 36 हफ्ते कैसे बीते. वीडियो में दिशा प्रेग्नेंसी की शुरुआत यानी 10 हफ्ते से लेकर 36 हफ्ते पूरे होने तक बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए और आखिर ने बेटी को गोद में लिए दिखाई दे रही हैं. इसके साथ राहुल ने अपनी वाइफ के लिए अप्रीशिएशन पोस्ट भी लिखा है और जिस तरह से दिशा ने पूरी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय किया, उसकी जमकर तारीफ की है.

राहुल ने लिखा, “अप्रीशिएशन पोस्ट: मैंने लोगों से सुना था कि प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाएं मूड स्विंग और क्रेविंग से क्रेजी हो जाती हैं. पता नहीं तुमने अपनी प्रेग्नेंसी को इतना शांत, स्ट्रेस फ्री रखा और मूड-स्विंग फ्री कैसे रखा. मुझे कभी लगा ही नहीं कि तुम प्रेग्नेंट हो! तुम्हारी बॉडी में इतने सारे बदलाव हो रहे थे, तुम इमोशनल उतार चढ़ाव से भी गुजर रही थी, लेकिन तुमने मुझे या घर पर किसी को भी ये बात कभी जाहिर नहीं होने दी.”

राहुल ने आगे लिखा, “मुझे याद है कि तुम लगभग 6 महीने तक मुश्किल से सो पाई थी.. मैं हमेशा तुमसे प्यार और तुम्हारा सम्मान करता हूं, लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद यह कई गुना बढ़ गया है. खुद के जैसे होने और खुद का सबसे बेस्ट वर्जन होने के लिए शुक्रिया. दिशा परमार लव यू.”

राहुल की इस पोस्ट पर दिशा परमार ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा, “लेकिन मूड स्विंग्स तो अब बढ़ रहा है ना बेबी.”  राहुल के इस पोस्ट पर अब फैंस भी प्यार लुटा रहे हैं और दुआ कर रहे हैं कि दोनों में प्यार इसी तरह बना रहे और उन्हें किसी की नजर न लगे. 

बता दें कि कपल ने 30 सितंबर 2023 को अपनी बेटी (Disha Parmar and Rahul Vaidya’s daughter) को वेलकम किया था. अब तक उन्होंने बेटी का चेहरा तो रिवील नहीं किया है, लेकिन उसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने नामकरण सेरेमनी में बेटी का नाम भी अनाउंस किया. 

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कानपूरचा वैभव गुप्ता ठरला इंडियन आयडॉल 14 चा विजेता (Kanpur’s Vaibhav Gupta Wins Indian Idol 14 Finale)

कानपूरच्या वैभव गुप्ताने सोनी टीव्हीच्या सिंगिंग रिॲलिटी शो इंडियन आयडॉलच्या 14 व्या सीझनचे विजेतेपद पटकावले.…

March 4, 2024

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024
© Merisaheli