Categories: FILMEntertainment

विवाद होने पर राजीव ने डिलीट की रिया संग तस्वीरें; मांगी माफ़ी (Rajiv Lakshman deletes photos with Rhea Chakraborty after being Trolled by people)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती की ज़िंदगी से परेशानियां जाने का नाम नहीं ले रहीं है. एनसीबी के शिकंजे में…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती की ज़िंदगी से परेशानियां जाने का नाम नहीं ले रहीं है. एनसीबी के शिकंजे में एक तरफ एनसीबी का शिकंजा दूसरी तरफ आशियाना ढूंढने की टेंशन. लेकिन लगता है लोग उन्हें हँसते हुए या खुशियां मनाते भी नहीं देखना चाहते. रिया के साथ लोगों का बर्ताव नफरत से भरा तो है ही साथ ही जो रिया के साथ भी हंस खेल ले वो भी ट्रोल हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ है राजीव लक्ष्मण .रोडीज शो के जज रह चुके राजीव लक्ष्मण रिया चक्रवर्ती काफी दिनों बाद अनुषा दांडेकर के एक गेट टूगेदर पार्टी में मिले.पार्टी में रिया से गले मिलने की तस्वीर राजीव लक्ष्मण ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट कर दी. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘माय गर्ल’। तस्वीर पोस्ट करते ही राजीव को लोगों की नफरत झेलनी पड़ गयी.

राजीव को इस तस्वीर के लिए लोगों ने जमकर कोसा। तस्वीर में काफी खुश नज़र आ रही रिया पर भी लोगों का गुस्सा फुट पड़ा. लोगों ने रिया से पूछा क्या उन्होंने सुशांत की यादों को इतनी जल्दी भुला दिया। नफरत और गुस्से से भरे इन पोस्ट्स के बाद राजीव ने वह तस्वीरें डिलीट कर दी। साथ ही उन्होंने माफी मांगते हुए एक पोस्ट में लिखा कि मुझे लगता है कि मेरे गलत शब्‍दों के चयन के चलते मैंने बिना किसी वजह से परेशानी खड़ी कर दी है। रिया मेरी पुरानी दोस्‍त हैं। उनसे दोबारा मिलकर खुश हूं। मैं उनके लिए कामना करता हूं।

आपको बता दें की अनुषा दांडेकर और रिया चक्रवर्ती पुराने दोस्त हैं. रिया भी अनुषा की इस पार्टी में पहुंची थीं. इस पार्टी में रिया ने काफी एन्जॉय भी किया लेकिन लोगों को उनका खुश रहना रास नहीं आया.

एक समय था जब रिया हमेशा ख़बरों की सुर्खियां रहती थीं. पर सुशांत की मौत के बाद से सब कुछ बदल गया.फिल्म निर्माताओं के दफ्तर के बजाय रिया पुलिस स्टेशन के चक्कर लगा रही हैं.फ़िल्मी करियर तो रिया का दांव पर लगा ही है, लेकिन लोग अब उनकी मौजूदगी से भी नफरत करते हैं. रिया की ख़ुशी और हंसी से अब लोग चिढ़ने लगे हैं. रिया के साथ उनके दोस्त भी अब लोगों की नफरत का शिकार होने लगे हैं. रिया की लाइफ कब नार्मल होगी इसका अंदाज़ा शायद खुद रिया को भी नही है.

Recent Posts

लघुकथा- शोपीस (Short Story- Showpiece)

"इन उधार के चावों से ही वह थोड़ा ख़ुश हो लेती है. अपना जीवन भर…

कार्तिक आर्यन जब पैसों के लिए करने लगे थे यह काम, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (When Kartik Aaryan started Doing This Work for Money, You will be Surprised to Know)

हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भूलैया 2' रिलीज़ हुई है, जिसे दर्शकों…

© Merisaheli