Categories: FILMEntertainment

शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए राजकुमार राव और पत्रलेखा, एक-दूसरे का हाथ थामे प्यार में डूबे आए नज़र(Rajkumar Rao and Patralekha spotted at the airport for the first time after the wedding, Couple were seen holding hands)

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी के बंधन में बंधकर आखिरकार अपनी लॉन्गटाइम दोस्ती को रिश्ते का नाम दे ही दिया। दोनों ने 15 नवम्बर…

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी के बंधन में बंधकर आखिरकार अपनी लॉन्गटाइम दोस्ती को रिश्ते का नाम दे ही दिया। दोनों ने 15 नवम्बर को चंडीगढ़ में ग्रैंड वेडिंग की, जिसकी फोटोज और वीडियोज़ अब भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

अपनी शानदार शादी के बाद कपल मुंबई वापस लौट आया है. बीती रात इस न्यूली वेड कपल को शादी के बाद पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए. सगाई और शादी की फोटोज़ वायरल होने के बाद अब शादी के बाद की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

एयरपोर्ट पर जहां राजकुमार राव ऑल व्हाइट आउटफिट में नजर आए, वहीं पत्रलेखा ने लाल साड़ी पहन रखी थी और बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं. लेकिन सबकी निगाहें पत्रलेखा के गले में पहनी मंगलसूत्र पर जा रही थीं, जो काफी यूनिक लग रहा था.

दोनों के चेहरे पर शादी का ग्लो और खुशी साफ नजर आ रही थी.

दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इस दौरान राजकुमार राव और पत्रलेखा एक दूसरे का हाथ थामे और एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आए.

उन्होंने फोटोग्राफर्स को एयरपोर्ट पर जमकर पोज भी किया. इस दौरान पैपराजी ने पत्रलेखा को जब ‘भाभी जी’ कहकर बुलाया तो एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक था. पत्रलेखा को ‘भाभी जी’ कहता सुन राजकुमार राव भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाए.

राजकुमार राव और पत्रलेखा मुंबई तो लौट आए हैं लेकिन फिलहाल कपल हनीमून पर नहीं जाएंगे. वो पहले अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करना चाहते हैं और फिलहाल उनके पास हनीमून पर जाने का वक्त नहीं है.

बता दें राजकुमार और पत्रलेखा 11 सालों से रिलेशनशिप में थे. दोनों साल 2010 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. राजकुमार राव ने पत्रलेखा को सबसे पहले एक एड फिल्म में देखा था, वही दूसरी ओर पत्रलेखा ने राजकुमार को ‘लव सेक्स ओर धोखा’ फिल्म में देखा था. इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम भी किया है.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli