Categories: FILMEntertainment

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर कह रहे हैं- बधाई दो! जानें किस बात की… (Rajkummar Rao- Aapke Dil Mein Jagah Banane Aa Rahe Hain Bhumi Aur Rajkumar…)

जहां तक आप सभी को याद होगा आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव और सुरेखा सिकरी अभिनीत ‘बधाई हो’ फिल्म जो बेहद कामयाब रही थी. अपने अलग विषय व बेहतरीन अभिनय और निर्देशन के कारण काफ़ी चर्चित भी रही थी, उसी के आगे की कड़ी है ‘बधाई दो’ फिल्म. इसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार साथ में कॉमेडी करते हुए नज़र आएंगे.

बधाई दो का मज़ेदार टीजर पोस्टर राजकुमार राव और भूमि ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. तस्वीर में दोनों शादी के पहनावे में दूल्हा-दुल्हन के रूप में दिखाई दे रहे हैं और दोनों ने एक-दूसरे के मुंह को हाथ से बंद किया है मानो कोई बात कहना चाह रहें, पर कह नहीं पा रहे हैं. वैसे राजकुमार राव ने दिलचस्प पोस्टर को शेयर करने के साथ ही कह दिया कि कल हमारा बधाई दो फिल्म का ट्रेलर आनेवाला है आप कल देना बधाई, मगर यदि आप देना चाहते तो आज भी दे सकते हैं. फिल्म थिएटर में रिलीज़ होने की उन्होंने ख़ुशी भी ज़ाहिर की. भूमि ने भी कहा कि अरे यार, कल फिल्म का ट्रेलर आउट हो जाएगा, तो सीक्रेट खुल जाएगा. हमारी फिल्म बधाई दो का ट्रेलर आनेवाला है और सिनेमा हॉल में भी रिलीज़ होगी… इसे लेकर वे भी काफ़ी एक्साइटेड हैं.

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने जो बधाई दो के पोस्टर शेयर की है इससे पता चलता है कि राजकुमार पुलिस के यूनिफॉर्म में हैं और भूमि तो हमेशा की तरह आकर्षक दिख ही रही हैं. फिल्म में दोनों पति-पत्नी की भूमिका में हैं. जहां राजकुमार राव दिल्ली के एक महिला पुलिस थाने में अकेले पुरुष पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, तो वहीं भूमि पेडनेकर पीटी टीचर की रोल में दिखाई देंगी. पहली बार राजकुमार राव भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

दोनों को एक साथ देखना दर्शकों के लिए काफ़ी मज़ेदार रहेगा. फिल्म में राजकुमार-भूमि के अलावा सीमा पाहवा, लवलीन मिश्रा, शशि भूषण, शीबा चड्ढा और नीतीश पांडे भी अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगे.
जंगली पिक्चर्स के बैनर तले इस फिल्म के निर्माता विनीत जैन हैं और निर्देशन ‘हंटर’ फिल्म का निर्देशन करनेवाले हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है. फिल्म की कहानी अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखी है.

कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होगा और फिल्म थिएटर में 11 फरवरी को प्रदर्शित होगी. पहले यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमा हॉल में आनेवाली थी, लेकिन कुछ कारणों के चलते अब इसे 4 फरवरी को रिलीज़ किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: फर्स्ट मैरिज एनीवर्सरी : वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी को पूरा हुआ एक साल, वरुण ने शेयर की शादी और हल्दी की प्यारी अनदेखी तस्वीरें! (First Wedding Anniversary: Varun Dhawan Shares Beautiful Unseen Pictures With Wife Natasha Dalal)

बधाई हो फिल्म को हर किसी ने ख़ूब पसंद किया था. अब इसके सीक्वल बधाई दो को दर्शक कितना पसंद करते हैं यह तो आनेवाला वक़्त ही बता पाएगा. फ़िलहाल इसके टीजर पोस्टर का आनंद लें और कल देखेंगे हम ट्रेलर.


राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के प्रोजेक्ट की बात करें, तो भूमि अक्षय कुमार के साथ ‘रक्षाबंधन’ फिल्म में नज़र आएंगी, तो वही राजकुमार राव निर्माता-निर्देशक जोड़ी राज निदीमोरू व कृष्णा डीके के दिलचस्प वेब सीरीज़ में एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आएंगे.

यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर गुंजने वाली है बच्चे की किलकारी, एक्टर ने खूबसूरत फोटो शेयर कर दी पत्नी श्वेता की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ (Aditya Narayan And Shweta Agarwal To Welcome Their First Child)

Photo Courtesy: Instagram

Usha Gupta

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli