Entertainment

रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम पहुंची फाइनल में, टीम को चीयर करने पत्नी आलिया भट्ट संग स्टेडियम पहुंचे एक्टर, मैदान में मनाया जीत का जश्न, आलिया के क्यूट लुक पर टिकी सबकी नज़र… (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Spotted At ISL Semifinal To Cheer For Mumbai City FC, Actor Celebrates After Win Against Goa)

रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी इंडियन सुपर लीग के फाइनल में पहुंच गई है. 29 अप्रैल सोमवार को सेमीफाइनल के सेकंड फेज में एफसी गोवा के खिलाफ उनकी टीम ने जीत हासिल की. इस मौक़े पर एक्टर अपनी पत्नी आलिया भट्ट संग स्टेडियम में स्पॉट हुए.

रणबीर और आलिया लगातार अपनी टीम को चीयर करते देखे गए और जीत के बाद दोनों मैदान में उतर गए और टीम को मुबारकबाद देने के बाद मैदान में ही उन्होंने जीत का जश्न भी मनाया. उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इस दौरान रणबीर और आलिया दोनों ही कूल कैज़ुअल लुक में नज़र आए. रणबीर ने वाइट टीशर्ट और ग्रे पैंट पहनी हुई थी तो वहीं आलिया बी स्ट्राइप्स वाली लॉन्ग शर्ट और बेज शॉर्ट्स पहना था. शर्ट के बटन खुले रखकर अंदर उन्होंने वाइट टीशर्ट पहना था.

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/C6Ws_3wyuGK/?igsh=MzRlODBiNWFlZA==

टीम की जीत के बाद दोनों मैदान में उतरे और रणबीर ने अपने टीम प्लेयर्स को बधाई दी. इसके बाद रणबीर और आलिया ने पूरे ग्राउंड का चक्कर लगाया और हाथ हिलाते हुए फ़ैन्स को और वहां मौजूद तमाम लोगों को थैंक्स कहा. रणबीर ने तो जो स्टोल पहना हुआ था उसको हवा में हिलाते हुए लोगों का आभार व्यक्त किया और सेलिब्रेट किया.

इस बीच आलिया के लुक ने सबका दिल जीत लिया. आलिया की फ़ोटोज़ देख फ़ैन्स रिएक्ट कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि राहा को क्यूटनेस अपनी मॉम से मिली है. ज़्यादातर फ़ैन्स कह रहे हैं कि आलिया ख़ुद टीन एजर लग रही हैं, कौन कहेगा इनकी डेढ़ साल की बेटी भी है.

Geeta Sharma

Recent Posts

कविता- योग बनाओ जीवन का हिस्सा (Poem- Yog Banao Jeevan Ka Hissa)

योग बनाओ जीवन का हिस्साफिर लिखना तुम दिन का क़िस्सातेज, ताज़गी और स्फूर्तियोग से मिलता…

June 21, 2024

कहानी- गुलमोहर (Short Story- Gulmohar)

एक-एक कर घर की सभी वस्तुओं के बंटवारे हो रहे थे, लेकिन सावित्री देवी का…

June 21, 2024

स्टार प्रवाह वाहिनीच्या मालिकांमधील नायिका उत्साहात साजरी करणार वटपौर्णिमा (Heroines Of The Serials Of Star Pravah Channel To Celebrate Vat Purnima With Joy)

वरुण राजाचं आगमन झालं की चाहूल लागते ती वटपौर्णिमा सणाची. पती-पत्नीच्या नात्यातला गोडवा वाढवणारा हा…

June 21, 2024

राहुल वैद्य आणि दिशा परवारची लेक झाली ९ महिन्यांची, शेअर केले गोंडस फोटो (Disha Parmar-Rahul Vaidya’s Daughter Turns 9 Months, Couple Share Cutest Pics Of Navya)

प्रसिद्ध टीव्ही जोडपे दिशा परमार आणि गायक राहुल वैद्य सध्या पालकत्वाचा आनंद घेत आहेत. जेव्हापासून…

June 21, 2024
© Merisaheli