Categories: FILMEntertainment

कोरोना को मात देते ही मालदीव वेकेशन के लिए रवाना हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, देखें फोटोज़ (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Left for Maldives Vacation after Test Negative for Coronavirus, See Photos)

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का असर आम लोगों से लेकर फिल्मी हस्तियों पर देखने को मिल रहा है. हाल ही में कई…

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का असर आम लोगों से लेकर फिल्मी हस्तियों पर देखने को मिल रहा है. हाल ही में कई फिल्मी हस्तियां कोरोना संक्रमण की शिकार हो चुकी हैं, जिनमें से कई सितारे इस महामारी को मात देने में कामयाब रहे हैं. इस महामारी की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए पूरे महाराष्ट्र में कड़े प्रतिबंध लगाए गए हैं. ऐसे में कई सेलेब्स छुट्टियां मनाने के लिए शहर से बाहर चले गए हैं. अब कोरोना को मात देने के बाद बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक लवबर्ड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मालदीव वेकेशन के लिए रवाना हो गए हैं. कपल की शानदार तस्वीरें सामने आई हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के लवबर्ड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो मालदीव के लिए उड़ान भरने पहुंचे. हाल ही में रणबीर और आलिया ने कोरोना संक्रमण को मात दिया है. कोरोना को मात देते ही दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए मालदीव वेकेशन के लिए रवाना हो गए हैं. एयरपोर्ट से रणबीर और आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया व्हाइट कलर के स्लीवलेस जैकेट, व्हाइट मैचिंग पैंट और पीले रंग के क्रॉप टॉप में नज़र आ रही हैं, जबकि रणबीर कपूर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दोनों ने अपने चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क लगाया हुआ है और ब्लैक कलर का चश्मा भी कैरी किया है. रणबीर और आलिया की इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही रणबीर और आलिया कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए थे. हालांकि आलिया से पहले रणबीर कोविड-19 पॉज़िटिव हुए थे, उनके बाद आलिया को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया था. हालांकि दोनों ने डॉक्टर की सलाह से दवाइयों का सेवन किया और कोविड दिशानिर्देशों का पालन करते हुए कोरोना को मात देने में कामयाबी हासिल की. कोरोना से ठीक होने के बाद अब दोनों मालदीव में छुट्टियों को एन्जॉय करने के लिए रवाना हुए हैं. इससे पहले पिछले हफ्ते ही शाहीन भट्ट और सोनी राजदान को भी शहर से बाहर जाते हुए स्पॉट किया गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणबीर और आलिया की तरह ही अभिनेता सोनू सूद, डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा, एक्टर सुमीत व्यास, नील नितिन मुकेश, अर्जुन रामपाल और समीरा रेड्डी हाल ही में कोरोना की चपेट में आए हैं, जबकि कोरोना का शिकार होने वाले कई सितारे कोरोना को मात देने में भी कामयाब रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट के अलावा अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर ने कोरोना को मात दी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी है. ऐसे में कई सितारे शहर से दूर अपने फेवरेट डेस्टिनेशन पर वेकेशन एन्जॉय करने के लिए पहुंच रहे हैं. रणबीर और आलिया के अलावा रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी, सारा अली खान जैसे कई सेलेब्स शहर छोड़कर अलग-अलग डेस्टिनेशन पर छुट्टियों मनाने के लिए चले गए हैं.

Recent Posts

कहानी- सतरंगी परों वाली चिड़िया (Short Story- Satrangi Paro Wali Chidiya)

ब्याह पूर्व नौकरी का आनंद लिया. ब्याह उपरान्त परिवार का. बच्चों के साथ बचपन जिया,…

‘झूठी… मेरा पीछा छोड़ दे बहन… ‘ उर्वशी रौतेला पर भड़के ऋषभ पंत, सुनाई खरी खरी (‘Jhoothi… Mera peechha chodo Bahen’ Rishabh Pant Hits Back At Urvashi Rautela)

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव कनेक्शन की कई कहानियां हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर…

© Merisaheli