Entertainment

एक साथ रहने की तैयारी में जुटे रणबीर-आलिया? (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt To Move-In Together?)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं. इनके फैन्स इन्हें प्यार से रालिया बुलाते हैं.  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता दिनोंदिन और मजबूत होता जा रहा है. पिछले दिनों फिल्म फेयर अवॉर्ड फंक्शन में दोनों एक-दूसरे को किस करते और गले लगाते नजर आए. इसी अवॉर्ड फंक्शन में आलिया ने अपनी स्पीच के दौरान रणबीर को आई लव यू भी बोला था.

अब खबर आ रही है कि ये कपल अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाना चाहता है. दरअसल, हाल ही में रणबीर और आलिया एक साथ इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस में पहुंचे. वर्ली स्थित डिजाइनर के ऑफिस के अंदर जाते हुए दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखें वीडियो…

कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का ये कपल लिव इन में रहने का प्लान कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  इससे पहले रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका और कटरीना के साथ भी लिव-इन में रह चुके हैं. इसके अलावा लंबे समय से आलिया और रणबीर की जल्द शादी करने की खबर आ रही है . ऐसा भी हो सकता है कि ये कपल अब अपना घर डिजाइन करवाने की तैयार में है . शादी के बाद आलिया-रणबीर इसी घर में शिफ्ट हो सकते हैं.

पिछले साल मई में रणबीर ने पहली बार आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, कि अभी हमारा रिश्ता बहुत नया है और मैं इस बारे में ज़्यादा कुछ नहीं बोलना चाहता. हमारे रिश्ते को सांस लेने के लिए थोड़ा समय चाहिए.” इस बात को तकरीबन एक साल हो गए हैं  और शायद यही वजह है कि अब वे अपने प्यार को नए मुकाम पर ले जाना चाहते हैं.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘कलंक‘ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की है. इसी के साथ ‘कलंक’ इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. इससे पहले अक्षय कुमार की ‘केसरी’ ने पहले दिन 21.06 करोड़ रुपए की कमाई की थी.’

ये भी पढ़ेंः ‘खिचड़ी’ की चक्की अब ऐसी दिखती हैं, इस वजह से छोड़ी इंडस्ट्री (Remember Chakki Parekh From ‘Khichdi’? She Is All Grown Up Now)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

घरी आलेल्या पाहुण्यांच्याबाबतीत प्रकर्षाने पाळला जातो हा नियम, खान ब्रदर्सनी सांगितलं सत्य (No One go hungry from Salman Khan’s house, father Salim Khan has made these rules for the kitchen)

सलमान खान आणि त्याचे वडील सलीम खान यांच्या दातृत्वाचे अनेक किस्से बरेचदा ऐकायला मिळतात. भाईजान…

April 12, 2024

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024
© Merisaheli