‘खिचड़ी’ की चक्की अब ऐसी दिखती हैं, इस वजह से छोड़ी इंडस्ट्री (Remember Chakki Parekh From ‘Khichdi’? She is All Grown Up Now)

आपको टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शोज़ (Popular Comedy Show) में से एक  ‘खिचड़ी‘ (‘Khichdi’) में हंसा और प्रफुल की बेटी चक्की (Chakki) तो याद ही होगी. यह किरदार निभाने वाली मासूम लड़की का नाम ऋचा भद्रा (Richa Bhadra) है, जो अब बड़ी हो चुकी हैं. लेकिन उन्होंने अब टीवी इंडस्ट्री छोड़ दिया है और वे काफ़ी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. शो में ‘चक्की’ का ये डायलॉग बहुत पॉपुलर था जिसमें वो बोलती थीं ‘बड़े लोग…बड़े लोग.

Chakki Parekh

आपको याद दिला दें कि ऋचा भद्रा साल 2001 की सबसे पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट थीं. ‘खिचड़ी’ के साथ-साथ ऋचा सीरियल बा बहू और बेबी, मिसेज़ तेंदुलकर में नज़र आ चुकी हैं. लेकिन फिर ऋचा ने टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी.

Richa Bhadra

Richa Bhadra

Richa Bhadra

Richa Bhadra

साल 2017 में ऋचा ने बिज़नेसमैन विवेक गुप्ता से शादी की. अब ऋचा परिवार के साथ टाइम स्पेंड करती हैं और पति के साथ कॉर्पोरेट सेक्टर में काम करती हैं. ऋचा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Richa Bhadra

हाल ही में एक मशहूर अख़बार को दिए इंटरव्यू में ऋचा ने इंडस्ट्री से इतने समय से दूर रहने का कारण बताते हुए कहा,”मैंने कई बार कमबैक करने के बारे में सोचा, लेकिन बॉडी शेमिंग और कास्टिंग काउच की वजह से मैं ये नहीं कर पाई. मैंने खिचड़ी, बा बहू और बेबी, मिसेज तेंदुलकर के बाद गुमराह में एक एपिसोड किया था, लेकिन मेरे परिवार को ये पसंद नहीं आया. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं इस तरह के किरदार न करूं”.

Richa Bhadra

कास्टिंग काउच को लेकर ऋचा ने कहा, “मैंने कभी कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया था, लेकिन शादी के बाद मैंने जब कुछ जगहों पर ऑडिशन दिए तो मुझे कुछ समझौते करने को कहे गए. मैं एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिली जिसने मुझसे एक गंदी डिमांड की. वह मुझसे एक होटल में मिलना चाहता था, लेकिन मैं नहीं गई.”

Chakki Parekh aka Richa Bhadra

बॉडी शेमिंग को लेकर ऋचा ने कहा,”मेरी बॉडी जैसी भी है, मेरी ही है. मुझे हमेशा कहा जाता था कि ओह तुम तो बहुत चबी हो. अक्सर मुझे स्क्रिप्ट की मांग के मुताबिक एक मोटी लड़की का किरदार दिया जाता था. मुझे कहा गया कि अगर मुझे काम करना है तो मुझे अपना वज़न कम करना होगा.”

ये भी पढ़ेंः क्या वाहबिज़ ने विवियन से गुजारा भत्ता के रूप में 2 करोड़ की मांग की है?, जानिए पूरा मामला (Has Vahbiz Dorabjee Asked For Rs 2 Crore Alimony From Vivian Dsena? Says 20% Is Every Wife’s Right