Categories: FILMEntertainment

‘शमशेरा’ के लिए रणबीर कपूर ने लिए इतने करोड़, जानें फिल्म के बाकी स्टारकास्ट को मिली कितनी फीस (Ranbir Kapoor Charged This Much Amount For ‘Shamshera’, Know Fees of Other Star Cast of Film)

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor0 अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें…

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor0 अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अपनी हर फिल्म के लिए काफी मेहनत करते हैं और उनकी मेहनत पर्दे पर अपना रंग भी दिखाती है. इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में रणबीर सिंह के लुक को रिवील किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. आखिरी बार रणबीर कपूर फिल्म ‘संजू’ में नज़र आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. यहां दिलचस्प बात तो यह है कि फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर और संजय दत्त दोनों ही साथ नज़र आने वाले हैं. वहीं अगर फीस की बात की जाए तो फिल्म के सभी सितारों को तगड़ी फीस दी गई है. आइए जानते हैं रणबीर कपूर के साथ-साथ फिल्म के बाकी स्टारकास्ट को कितनी फीस मिली है?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म में उनका डकैत लुक सामने आ चुका है, लेकिन कहा जा रहा है कि वो डबल रोल में नज़र आएंगे. फिल्म में अपने दमदार किरदार को निभाने के लिए रणबीर ने मोटी रकम ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपने किरदार के लिए 20 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिए हैं.

संजय दत्त

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

संजू बाबा यानी संजय दत्त भी फिल्म में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. संजय दारोगा शुद्ध सिंह का रोल निभा रहे हैं. अपने इस नेगेटिव रोल में वो गरीबों और असहाय लोगों पर अत्याचार करते दिखेंगे. अपने इस किरदार के लिए संजय दत्त ने फीस के तौर पर 8 करोड़ रुपए लिए हैं, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

वाणी कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करते हैं वाणी कपूर की, जो आखिरी बार फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नज़र आई थीं. फिल्म ‘शमशेरा’ में वाणी एक नाचने वाली का किरदार निभा रही हैं और अपने इस किरदार के लिए एक्ट्रेस ने बकायदा कथक की प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ली है. बताया जा रहा है कि फिल्म में काम करने के लिए वाणी ने 4-5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

रोनित रॉय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म में रोनित रॉय भी एक अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं. एक्टर छोटे पर्दे पर कई टीवी सीरियल्स के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म ‘शमशेरा’ में काम करने के लिए रोनित रॉय को फीस के तौर पर 4 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस फिल्म में आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला और त्रिधा चौधरी जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे. लेकिन अभी तक उनके किरदारों और फीस के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. डायरेक्टर करण मल्होत्रा की यह फिल्म 22 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. इस फिल्म के रिलीज़ होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है.

Recent Posts

पैरेंटिंग- स्त्री-पुरुष समानता के नज़रिए से… (How can Parents Promote Gender Equality)

कल ही मैं अपनी एक बीमार सहेली के घर उसकी मिजाज़पुर्सी के लिए गई. मैं…

केएल राहुल से पहले इन्हें डेट कर रही थीं अथिया शेट्टी, इस वजह से टूट गया था एक्ट्रेस का दिल (Athiya Shetty was Dating This Man Before KL Rahul, Because of This Her Heart Was Broken)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन…

घर ख़रीदते समय रखें इन 9 बातों का ख़्याल (Buying a new house? 9 important points to keep in mind)

बढ़ती महंगाई के साथ ही प्रॉपर्टी के रेट्स भी तेज़ी से बढ़ रहे हैं. ऐसे…

लघुकथा- चटनी (Short Story- Chutney)

"नही मांजी. मुझे अभी भूख नहीं है." दरअसल प्रभा अभी खाना बनाने के हिसाब-किताब में…

© Merisaheli