Entertainment

रणबीर कपूर ने फिर पहनी बेटी राहा के नाम की टीशर्ट, ‘डैडी गोल्स’ देते आए नजर, राहा के लिए पापा के प्यार ने लुटा नेटीजंस का दिल (Ranbir Kapoor wears T-shirt having daughter’s name, Actor sets major Daddy goal, Netizens shower love on Raha’s father)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी बेटी राहा (Raha Kapoor) से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर ही  दोनों उसके बारे में बातें करते दिखाई देते हैं. खासकर रणबीर जब भी अपनी लाडली के साथ स्पॉट होते हैं और जिस तरह वो राहा को सीने से लगाए रहते हैं, इससे उनका प्यार साफ-साफ झलकता है. लेकिन हाल ही में रणबीर ऐसे लुक में स्पॉट हुए, जिसे देखने के  बाद आपको पक्का यकीन हो जायेगा कि  रणबीर अपनी प्रिंसेस से कितना प्यार करते हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor’s viral photo) का एक लुक वायरल हो रहा है, जिसमें बेटी के लिए उनका प्यार देखकर लोगों का दिल खुश हो गया है और लोग बेटी के लिए उनके प्यार को खूब तारीफ कर रहे हैं.

रणबीर कपूर की एक तस्वीर उनके फैन पेज पर शेयर की गई है. इस तस्वीर में वो एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं और उन्होंने को टीशर्ट पहन (Ranbir Kapoor wears T-shirt with Raha’s name) रखी है, उस पर उनकी लिटिल प्रिंसेस राहा का नाम लिखा हुआ है. बेटी के लिए खासतौर पर कस्टमाइज्ड इस पिंक कलर की टीशर्ट पर ब्लैक रंग से हिंदी में राहा लिखा हुआ है, जिसे डैडी कुल प्राउडली फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. 

रणबीर कपूर की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यूजर्स पापा रणबीर के इस जेस्चर पर दिल हार रहे हैं और बेटी के लिए उनके प्यार की खूब तारीफ कर रहे हैं. फैंस ‘डैडी गोल्स. कितना प्यारा है’ लिखकर रणबीर पर प्यार लुटा रहे हैं.

ये पहली बार नहीं है जब रणबीर ने कस्टमाइज्ड कपड़े पहनकर बेटी रहा के लिए प्यार फ्लॉन्ट किया है. इससे पहले गणेश चतुर्थी पर वो राहा के नाम की कैप पहनकर पहुंचे थे. इसके बाद आलिया भट्ट के बर्थडे डिनर पर भी उन्होंने राहा के नाम की टीशर्ट पहनी थी. और हर बार फैंस पापा का बेटी के लिए ये प्यार देखकर उन पर फिदा हो जाते हैं. 

रणबीर ने 14 अप्रैल, 2022 को आलिया के साथ शादी की थी और जून 2022 में आलिया की प्रेग्नेंसी की घोषणा की. उसी साल 6 नवंबर को, कपल ने बेटी को वेलकम किया, जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है. 

Pratibha Tiwari

Recent Posts

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli