Categories: FILMTVEntertainment

रणवीर सिंह ने की ससुराल की तारीफ, बताया कैसी है ससुर के साथ बॉन्डिंग (Ranveer Singh Praised His In-Laws, Told How Is The Bonding With Father-In-Law)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह कितने एनर्जेटिक हैं वो किसी से नहीं छुपा है. लेकिन कुछ मामलों में वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण और उनकी फैमिली से काफी पीछे हैं. हाल ही में रणवीर ने अपने ससुर, साली और दीपिका के बारे में ढेर सारी बातें बताई. उन्होंने बताया कि उनके ससुर के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी है और जब वो अपने ससुराल जाते हैं तो किस तरह से टाइम पास करते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया कि जब वो अपने ससुराल जाते हैं तो बैडमिंटन जरूर खेलते हैं. वैसे भी एक्टर को खुद के एथलेटिक होने पर काफी गर्व है. लेकिन बैडमिंटन के मामले में वो दीपिका और उनके पापा से पीछे छूट जाते हैं. एक्टर ने बताया कि, “आपको बता दूं मेरे ससुर प्रकाश पादुकोण में अभी भी वो करिश्मा बरकरार है. जब भी वे बैडमिंटन रैकेट पकड़ते हैं तो शो बना देते हैं.”

ये भी पढ़ें: गरीब किसान के बेटे राजपाल यादव को ऐसे मिला था पहला ब्रेक (Poor Farmer’s Son Rajpal Yadav Got This First Break Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणवीर ने बताया कि, “वो एक जगह खड़े होंगे और आपसे पूरे कोर्ट के चक्कर लगवा देंगे. फिर कभी जब वो मूड में होते हैं. वो ट्रिक शॉट करना शुरु कर देते हैं, जो आपके होश उड़ा देगी. उनकी एनर्जी कमाल है. वो सच में लेजेंड हैं. इसके अलावा वो जिस तरह के ज्ञान और बैल्यूज हमारे साथ शेयर करते हैं वो अमूल्य है. वो जो भी सिखाते हैं उन्हें मैं संजोकर रखता हूं.”

ये भी पढ़ें: जब शाहरुख खान को एक पत्रकार की वजह से जाना पड़ा था जेल, एक्टर ने खुद सुनाया था किस्सा (When Shahrukh Khan Had To Go To Jail Because Of A Journalist, The Actor Himself Narrated The Story)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं दीपिका के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने बताया कि, उनके ससुर ही नहीं बल्कि पत्नी दीपिका भी उन्हें बैडमिंटन में हरा देती हैं. उन्होंने कहा कि, “मेरे ख्याल से मैंने कभी दीपिका को नहीं हराया होगा. हमने 2012 में डेट करना शुरु किया था. 10 साल हो गए मैं अभी तक दीपिका को नहीं हरा पाया. ऐसा नहीं है कि मैंने कोशिश नहीं की. मेरे पसीने छूट जाते हैं.”

ये भी पढ़ें: जब रणवीर सिंह पर हावी हो गया था खिलजी का कैरेक्टर, जानकर यकीन नहीं होगा आपको (When Khilji’s Character Dominated Ranveer Singh, You Will Not Believe Knowing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन सबके अलावा रणवीर ने ये भी बताया कि जब वो ससुराल में होते हैं तो उनका टाइन पास कैसे होता है. वो कहते हैं कि जब वो बैंगलोर में अपने ससुराल में होते हैं, तो सिनेमा पर मुश्किल से बात होती है. परिवार ज्यादा करके टीवी पर स्पोर्ट्स देखना पसंद करता है. रणवीर ने बताया कि, “हमलोग साथ में काउच पर बैठकर स्पोर्ट्स देखते हैं. हम क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल और ओलंपिक्स देखते हैं. ये हमारी फेवरेट एक्टिविटी है. मेरी साली मैनचेस्टर यूनिइटेड की फैन है. ऐसे में हमारे बीच मस्ती मजाक चलता रहता है. आईपीएल हमारे लिए बड़ा सीजन है. वे बैंगलोर की टीम के फैन हैं और मैं मुंबई इंडियन्स की तरफ बायस्ड हूं.”

Khushbu Singh

Recent Posts

किस माह में हुई है आपकी शादी, इसका भी पड़ता है मैरिड लाइफ पर असर (In Which Month Did You Get Married, This Also Affects Your Married Life)

कुंडली, राशि, नाम, गुण इन सबका तो असर आपकी शादीशुदा जीवन पर पड़ता ही है,…

February 26, 2024

अभिनेता रोनित रॉयचा स्विगी डिलेव्हरी बॉयवर संताप, कंपनी घेणार अॅक्शन (Ronit Roy Angry On Swiggy Delivery App Shared Post I Almost Killed )

अभिनेता रोनित रॉयने स्विगीच्या डिलेव्हरी बॉयवर आपला राग व्यक्त केला आहे. तसेच त्याने हे ट्विट…

February 26, 2024

लघुकथा- हिसाब (Short Story- Hisaab)

उसने हिसाब लगाया हर वस्तु का भाव कितना बढ़ गया है. अचानक पिज़्ज़ा उसके गले…

February 26, 2024

ब्राइडल हेयर स्टाइल: मेहंदी, संगीत, फेरे और रिसेप्शन के लिए ५ ट्रेंडी हेयर स्टाइल (Bridal Hair Styles: 5 Trendy Hair Styles For Mehandi, Sangeet Reception And Wedding Night)

सिंदूरी शाम की लाली, सुहाग की चूनर, मेहंदी के बूटों में रचा साजन का प्यार...…

February 26, 2024
© Merisaheli