Categories: FILMTVEntertainment

बेटी पलक के जन्म से पहले श्वेता तिवारी को सता रहा था इस बात का डर, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Shweta Tiwari was Scared Due to This Thing Before Birth of Her Daughter Palak, You Will Be Stunned to Know)

टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस का जब भी ज़िक्र होता है, उनमें श्वेता तिवारी का नाम ज़रूर लिया जाता है. बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड श्वेता तिवारी…

टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस का जब भी ज़िक्र होता है, उनमें श्वेता तिवारी का नाम ज़रूर लिया जाता है. बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड श्वेता तिवारी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी. दो बच्चों की मां होने के बावजूद श्वेता फिटनेस और खूबसूरती के मामले में टीवी की यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग, सुंदरता और अपने ग्लैमरस अंदाज़ से लाखों फैन्स को इंप्रेस किया है. अब उनकी बेटी पलक तिवारी भी उनकी राह पर चल पड़ी हैं. पलक तिवारी भी खूबसूरती के मामले में अपनी मां को टक्कर देती हैं और वो अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी और पलक तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक्स से फैन्स को इंप्रेस करती रहती हैं. मां-बेटी के ग्लैमरस अंदाज़ पर लाखों लोग फिदा हैं. इस बात से तो अधिकांश लोग वाकिफ हैं कि श्वेता तिवारी बहुत कम उम्र में ही मां बन गई थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के अनुभवों को साझा किया है. एक्ट्रेस ने एक इंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया है कि बेटी पलक के जन्म के समय उन्हें एक बात का डर अक्सर सताता रहता था और वो उसे लेकर काफी चिंतित रहती थीं. यह भी पढ़ें: भारती सिंह को ढाई महीने तक नहीं पता था कि वो प्रेग्नेंट हैं, कॉमेडियन ने बताया दिलचस्प किस्सा (Bharti Singh Did Not Know That She Was Pregnant For Two And A Half Months, The Comedian Told An Interesting Anecdote)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी की मानें तो जब वो पलक को लेकर प्रेग्नेंट थीं, तब उन्हें अक्सर इस बात का डर सताता था कि प्रेग्नेंसी के चलते स्ट्रेच मार्क्स आ जाएंगे. इसी डर की वजह से वो बार-बार अपनी मां से भी कहती थीं कि कहीं  उन्हें स्ट्रेच मार्क्स आ गए तो. हालांकि तब उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि स्ट्रेच मार्क्स कई वजहों से हो सकते हैं, क्योंकि उन्हें लगता था कि प्रेग्नेंसी ही स्ट्रेच मार्क्स का ज़रिया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें उनकी मां ने समझाया कि कोई बात नहीं, स्ट्रेच मार्क्स आ जाएगा तो क्या हुआ. इसका मतलब है तुम किसी चीज़ से गुज़री हो. स्ट्रेच मार्क्स ऐसे ही नहीं आ जाते हैं, यह कोई ऐसी चीज़ नहीं है कि रात को सोए और सुबह उठकर देखा तो स्ट्रेस मार्क्स आ गए. मां ने समझाते हुए एक्ट्रेस से कहा कि स्ट्रेच मार्क्स अच्छे होते हैं, इससे कोई दिक्कत नहीं होती है. तुम इस दुनिया में एक नन्ही सी जान को लेकर आने वाली हो तो यह ठीक है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि 41 साल की श्वेता तिवारी की फिटनेस और उनकी खूबसूरती लाजवाब है. वो अक्सर अपनी सिज़लिंग तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर बरपाती नज़र आती हैं. फैन्स भी श्वेता की एक झलक देखने और उनकी तस्वीरों का दीदार करने के लिए बेताब रहते हैं. बात करें पलक तिवारी की तो वो श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की संतान हैं. पलक के अलावा श्वेता एक बेटे की मां भी हैं, जिसका जन्म श्वेता की दूसरी शादी के बाद हुआ. श्वेता प्रोफेशनल फ्रंट पर भले ही एक कामयाब एक्ट्रेस रही हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ उतनी कामयाब नहीं रही. उन्होंने दो शादियां की, लेकिन उनकी दोनों शादियां असफल रहीं. यह भी पढ़ें: जब घर पर मंगलसूत्र भूलकर नेहा स्वामी से शादी रचाने पहुंचे थे अर्जुन बिजलानी, एक्टर ने बताया यह मजेदार किस्सा (When Arjun Bijlani forgot mangalsutra At Home And Came to Marry Neha Swami, Actor Revealed This Funny Incident)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ट्रैवल एजेंसी से की थी, जिसके लिए उन्हें 500 रुपए मिलते थे. श्वेता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘कलीरें’ से की थी, लेकिन इससे वो लाइमलाइट में नहीं आईं, फिर श्वेता ने ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में काम किया और इसी सीरियल से उन्हें नाम व शोहरत मिली. सीरियल में श्वेता ने प्रेरणा का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. श्वेता रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की विनर भी रह चुकी हैं और उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी’ में खतरों से खेलते हुए भी देखा जा चुका है.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli