जब रणवीर सिंह पर हावी हो गया था ...

जब रणवीर सिंह पर हावी हो गया था खिलजी का कैरेक्टर, जानकर यकीन नहीं होगा आपको (When Khilji’s Character Dominated Ranveer Singh, You Will Not Believe Knowing)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर सक्सेस्फुस एक्टर रणवीर सिंह कितने टैलेंटेड हैं वो किसी से छुपा नहीं है. हर तरह के किरदार में फिट हो जाने वाले रणवीर के बारे में हम आपको एक ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे. आपके लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा, कि भला ऐसा कैसे हो सकता है? जी हां दोस्तों, ये किस्सा तब का है, जब रणवीर फिल्म ‘पद्मावत’ की शूटिंग कर रहे थे. आप तो जानते ही हैं, कि रणवीर ने उस फिल्म में खिलजी का किरदार निभाया था और लोगों ने उन्हें खिलजी के किरदार में कितना पसंद किया था. लेकिन क्या आपको पता है, कि वही खिलजी का किरदार रणवीर पर इस कदर हावी हो गया था, कि वो खुद बहुत परेशान हो गए थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

25 जनवरी 2018 को रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म का हर कैरेक्टर शानदार था, और कहानी काफी दमदार थी, जिसकी वजह ने फिल्म ने कमाई के मामले में 300 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया था. लेकिन जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तो रणवीर सिंह अपने कैरेक्टर को लेकर बहुत ज्यादा सजग थे. इसका असर ये हुआ कि खिलजी का कैरेक्टर उनपर रियल में भी हावी हो गया. वो रियल लाइफ में भी खिलजी के जैसा व्यवहार करने लगे थे. इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने बताया था कि, “खिलजी के किरदार को निभाना मेरे लाइफ में सबसे क्रोमेटिक एक्सपीरियंस रहा है. इस दौरान मैं रियल लाइफ में भी खिलजी जैसे ही बिहेव करने लग गया था. एक दिन किसी ने सेट पर कुछ गलती कर दी तो मेरे अंदर उसे जान से मार देने की भावना आ गई थी। उस दिन मैंने एहसास किया कि खिलजी का कैरेक्टर मुझपर हावी हो रहा है और इसे नॉर्मलाइज करने के लिए शूटिंग पर मैंने अपने पैरेंट्स को बुला लिया था. जहां शूटिंग के बाद मैं उन्हीं के साथ टाइम बिताता था, क्योंकि मुझे नॉर्मल फील करना बहुत जरूरी था.”

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान नहीं खाना चाहते हैं कुछ भी, वजह जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप (Shahrukh Khan Does Not Want To Eat Anything, You Will Get Emotional Knowing The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रणवीर सिंह जो काम भी करते हैं पूरे दिल से और लगन से करते हैं, जिसका असर उनकी पूरी लाइफ पर दिखता भी है. आपको शायद इस बात की जानकारी ना हो कि जब कभी भी रणवीर की कोई फिल्म रिलीज होती है, तो वो फिल्म देखने के लिए थियेटर जाते हैं ताकि ऑडियंस का रिएक्शन देख सके. इसके लिए वो अपना रूप बदलकर जाते हैं, ताकि कोई उन्हें पहचान न पाए.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को इस सुपरस्टार ने दी है सबसे अच्छी सलाह (Best Advice Given By This Superstar To Deepika Padukone)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘बैंड बाजा और बारात’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नज़र आई थीं. और इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ गई। फिलहाल रणवीर दीपिका पादुकोण के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान को इन 3 चीजों से लगता है काफी ज्यादा डर (Shahrukh Khan Is Scared Of These 3 Things)

×