Entertainment

हसबैंड रणवीर सिंह ने लुटाया मॉम टू बी दीपिका के एक एक फोटो पर प्यार, लिखा- बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला, वाइफ को बताया लाइफ की सनशाइन (Ranveer Singh Showers Love On Deepika Padukone’s Every Single Photo, Writes-Buri Nazarwale Tera Munh Kala)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों को जी रही हैं. वह प्रेग्नेंट (Deepika Padukone pregnant) हैं. बॉलीवुड के स्टार कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण शादी के पांच साल बाद पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. दीपिका सितंबर में अपने बच्चे को जन्म देंगी. दोनों ही लाइफ के इस नए चैप्टर को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. खासकर टू बी पापा रणवीर के तो पर ही जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं.

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दीपिका ने भी ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बना ली है और पब्लिकली कम ही स्पॉट होती हैं. जबकि फैंस उन्हें बेबी बंप के साथ देखने के लिए बेकरार रहते हैं. पिछले दिनों वो वोटिंग के दिन रणवीर के साथ स्पॉट हुई थीं, इसके बाद बीते दिन उन्होंने एक इवेंट में शिरकत की, जिसमें येलो कलर के ड्रेस में खूबसूरती से बेबी बंप फ्लॉन्ट (Deepika Padukone flaunts baby bump)करती नजर आईं. इस मौके पर दीपिका ने फोटोशूट भी कराया, जिसकी कुछ तस्वीरें (Deepika Padukone’s latest pics) उन्होंने कल सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

क्यूट बेबी बंप के साथ दीपिका की ये तस्वीरें कल से ही इंटरनेट पर वायरल हैं और फैंस तो इन तस्वीरों पर प्यार लुटा ही रहे हैं, अब दीपिका के हसबैंड द डियरेस्ट ने भी अपनी लेडी लव की इन तस्वीरों पर प्यार लुटाया है और रणवीर का ये रिएक्शन भी अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड के मोस्ट आइडियल हसबैंड का टैग  पानेवाले रणवीर सिंह वाइफ दीपिका पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. प्रेग्नेंसी में भी वो दीपिका का बेहद ख्याल रख रहे हैं. ऐसे में जब दीपिका ने प्रेग्नेंसी फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की तो रणवीर ने उनकी हर तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और इतने प्यारे कैप्शन लिखे कि सोशल मीडिया पर हसबैंड गोल सेट कर रहे हैं. 

रणवीर ने दीपिका की तीन तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला”. दूसरी तस्वीर में उन्होंने वाइफ को लाइफ की सनशाइन बताया. वहीं तीसरी तस्वीर में उन्होंने सबसे क्यूटेस्ट कैप्शन लिखा, “उफ, क्या करूं मैं? मर जाऊं.”

वाइफ पर प्यार लुटाने के रणवीर के इस अंदाज पर अब फैंस फिदा हो रहे हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बेस्ट हसबैंड बता रहे हैं. बता दें कि नवंबर 2018 में रणवीर और दीपिका ने शादी की थी और अब करीब 5 सालों के बाद दोनों के घर खुशखबरी आने वाली है. कपल ने यूनीक अंदाज में ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी और बताया था कि सितंबर में दोनों पैरेंट्स बननेवाले हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli