Categories: FILMTVEntertainment

सुहागरात पर ऐसी हो गई थी रणवीर सिंह की हालत, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक्टर ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे (Ranveer Singh was in this Condition on His First Night of Marriage, Actor Makes Shocking Revelations About his Personal Life)

कभी अपने लुक की वजह से रिजेक्शन झेलने वाले रणवीर सिंह आज इंडस्ट्री के बड़े सितारों में से एक माने जाते हैं. रणवीर न सिर्फ…

कभी अपने लुक की वजह से रिजेक्शन झेलने वाले रणवीर सिंह आज इंडस्ट्री के बड़े सितारों में से एक माने जाते हैं. रणवीर न सिर्फ अपने अलग-अलग किरदारों को शिद्दत से निभाने के लिए जाने जाते हैं, बल्कि वो अपने अजीबो-गरीब स्टाइल के लिए भी लोगों के बीच काफी फेमस हैं. यह तो हर कोई जानता है कि रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका की रोमांटिक केमेस्ट्री सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी हिट है. कपल ने धूमधाम से पेरिस में शादी की थी और शादी के बाद से वो अपनी मैरिड़ लाइफ को काफी अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में रणवीर सिंह ने बताया कि सुहागरात पर उनकी हालत कैसी थी, इसके साथ ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीज़न शुरु हो चुका है. इस शो में पहले गेस्ट के तौर पर एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे. इस दौरान दोनों ने करण जौहर के सामने अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. रणवीर ने तो बिल्कुल बिंदास अंदाज़ में अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर की हैं. यह भी पढ़ें: जब ऑडिशन देख रणवीर सिंह का मज़ाक उड़ाते थे लोग, इस वजह से बार-बार करना पड़ा रिजेक्शन का सामना (When People Used to Make Fun of Ranveer Singh’s After Watching Audition, He Had Faced Rejections Again and Again)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि रणवीर असल ज़िंदगी में काफी बिंदास हैं और वो अपनी बात कहने से कभी नहीं हिचकिचाते हैं. ‘कॉफी विद करण’ में उन्होंने सुहागरात से लेकर अपनी सेक्स लाइफ के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि सुहागरात पर उनकी कैसी हालत हो गई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि करण जौहर ने रैपिड फायर के दौरान रणवीर और दीपिका की सुहागरात को लेकर सवाल किया. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो अपनी सुहागरात पर काफी एनर्जेटिक और टर्न ऑन थे. उन्होंने यह भी बताया कि अपनी इस खास रात के लिए उन्होंने बकायदा सेक्स प्लेलिस्ट भी बनाकर रखी थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण के इस चैट शो में रणवीर सिंह ने अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा करते हुए कुबूल किया कि उन्होंने अपनी सुहागरात पर सेक्स किया था. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने वैनिटी वैन में भी सेक्स किया था. करण ने जब पूछा कि क्या वो शादी की रस्मों के बाद थके नहीं थे तो उन्होंने कहा- नहीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ 2018 में पेरिस में शादी की थी. शादी के बाद दोनों ने दो से तीन बार अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दी थी. कपल ने शादी से पहले करीब 3-4 साल तक एक-दूजे को डेट किया था, लेकिन डेटिंग के दौरान उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी बात नहीं की थी. यह भी पढ़ें: अपने जन्मदिन पर रणवीर सिंह ने फैंस को दिया स्पेशल गिफ्ट, बर्थडे सेल्फी लेने के लिए रणवीर हुए शर्टलेस, गंदे बालों में दिया पोज (Ranveer Singh Goes Shirtless And Poses With Messy Hair For A Birthday Selfies)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, रणवीर सिंह के व्रकफ्रंट की बात करें तो हाल में उन्हें फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था. इस फिल्म को दर्शकों की कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी. एक्टर जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ-साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में नज़र आएंगे.

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli