Categories: FILMEntertainment

चीन में मीट मार्केट खुलने पर रवीना टंडन और संध्या मृदुल को आया गुस्सा, गुस्से में कहा ये (Raveena Tandon And Sandhya Mridul Get Angry When China Opens Meat Market)

कोरोना वायरस को लेकर लोग चीन से वैसे ही बहुत नाराज़ हैं. चीन में ही सबसे पहले कोरोना वायरस की शुरुआत हुई और चीन ने कोरोना वायरस की बात छुपाई. आज पूरा विश्व कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है. चीन में अब कोरोना वायरस के मामले कम होने लगे हैं और वहां का जनजीवन सामान्य होने लगा है. ऐसे में चीन की सरकार ने वहां के बाज़ार और दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है. चीन में अब पहले की तरह ही अन्य मार्केट की तरह वहां का मीट मार्केट भी खुल गया है. आपको याद होगा कि कोरोना वायरस को लेकर शुरुआत में ये ख़बरें आई थीं कि इसकी शुरुआत चमगादड़ या इसी तरह के किसी जीव के कारण हुआ था, हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई थी. खबरों के अनुसार, चीन के मीट मार्केट में चमगादड़, मगरमच्छ, मेंढक, कुत्ते, बिल्ली आदि का मांस मिलता है. चीन की खानपान की आदतें कई लोगों को पसंद नहीं हैं. चीन की खानपान की आदतों को न पसंद वालों में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और संध्या मृदुल भी हैं, इन दोनों एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर चीन के खानपान की जमकर बुराई की है.

पहले रवीना टंडन ने ट्वीट करके लिखा- “इंसानों ने अपने हिस्से के सबक नहीं सीखे, हालांकि इसकी बहुत बड़ी कीमत भी उन्हें चुकानी पड़ी है. उसने एक बार फिर अपनी बर्बर प्रथाओं की तरफ रुख़ किया है. दुनिया में चीन पशुओं के साथ दुर्व्यवहार और वन्यजीव अपराध के लिए सबसे बदतर देश है.”

यह भी पढ़ें: Corona Virus: कोरोना वायरस से डरें नहीं बचें, ये लक्षण दिखें तो हो जाएं सावधान (Corona Virus: Do Not Be Afraid Of Corona Virus, Be Careful If You See These Symptoms)

रवीना टंडन की तरह ही एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने भी चीन में मीट मार्केट खुलने पर अपनी भड़ास इस तरह निकाली. संध्या मृदुल ने ट्वीट करके लिखा है- “क्या आप वाकई गंभीर है? खुद को खा जाओ यार.” संध्या मृदुल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस समय चीन से सारी दुनिया नाराज़ है और उनकी खानपान की आदतें लोगों को और गुस्सा दिला रही हैं. आपका चीन के मीट मार्केट के बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.

Kamla Badoni

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024

अवनीत कौरच्या कान्स पदार्पणाने जिंकली सर्वांची मन, भारतीय संस्कारांचे पदार्पण (Avneet Kaur Touches The Ground During Cannes Red Carpet Appearance, Her Indian Sanskar Is Winning Hearts) 

77 वा कान्स फिल्म फेस्टिव्हल सुरू आहे. बॉलिवूडपासून हॉलिवूडपर्यंतचे सितारे कान्सच्या रेड कार्पेटवर आपली जादू…

May 25, 2024
© Merisaheli